ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के लोगो बोले, श्रीकांत त्यागी दिखाता था सत्ता की हनक

Author अवनीश कुमार| पुनः संशोधित मंगलवार, 9 अगस्त 2022 (14:34 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में ग्रैंड ओमेक्स आवासीय सोसाइटी में महिला से अभद्रता व गाली-गलौज करने वाला फरार 'गालीबाज' बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, बीजेपी सफाई दे रही है कि वह बीजेपी में कभी था ही नहीं। श्रीकांत त्यागी की सोशल मीडिया पर एक्टिविटी और कई बड़े बीजेपी नेताओं के साथ फोटो को लेकर विपक्ष सवाल उठा रहा है और अब चर्चा इस बात की शुरू हो गई कि वो बीजेपी नेता है या नहीं। ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब जानने के लिए वेबदुनिया ने एक पड़ताल की और कुछ आम लोगों से बातचीत भी की। आइए बताते हैं कि किसने क्या कहा...

दिखाता था सत्ता की हनक : ग्रैंड ओमेक्स आवासीय सोसायटी में महिला से अभद्रता व गाली-गलौज करने वाला श्रीकांत त्यागी बीजेपी में था कि नहीं इस बारे में सोसायटी में रहने वाली प्रियंका, नेहा व अन्य लोगों ने बताया कि बीजेपी क्या कर रही है, इसका उन्हें पता नहीं है, लेकिन सच यह है कि वह यहां पर सत्ता की हनक दिखाता था। वह गुंडा प्रवृत्ति का है, उससे मिलने के लिए बीजेपी के नेता आते थे। पुलिस वाले भी उससे मिलने आते थे।
लोगों ने यहां तक बताया कि सत्ता की इतनी हनक दिखाता था कि वह जो चाहता था वह करता था। छोटी-छोटी बातों पर लड़ने के लिए तैयार हो जाता था। सोसायटी के लोगों ने बताया कि कई बार वह अपने घर में कई बड़े बीजेपी नेताओं का जन्मदिन भी मनाता था और मिठाइयां भी बंटवाता था। यह तो हम नहीं बता पाएंगे कि श्रीकांत त्यागी बीजेपी में था कि नहीं था, लेकिन यह जरूर था कि सत्ता की हनक दिखाता था और खुद को बीजेपी नेता के रूप में प्रस्तुत भी करता था।
क्या बोले विपक्षी नेता : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आईपी सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हर जिले में श्रीकांत त्यागी जैसे दर्जनों सत्ता के दलाल हैं, जिन्हें सरकार ने गनर दे रखे हैं। अभी तो एक दो मामले सोशल मीडिया के माध्यम से जनता में आए हैं। आदित्यनाथ सरकार उस पर स्पष्टीकरण दे कि ऐसे लोगों के गनर कब वापस होंगे।



और भी पढ़ें :