हम नहीं मानते अपर्णा यादव को मुलायम की बहू, सपा नेता का विवादित बयान

Last Updated: बुधवार, 19 जनवरी 2022 (12:44 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी के भाजपा में शामिल होने के बाद समाजवादी पार्टी में बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है। पार्टी के एक प्रवक्ता ने तो अपर्णा को मुलायम की बहू मानने से ही इंकार कर दिया और कहा कि सिर्फ अखिलेश यादव की रगों में ही नेताजी का खून है।

सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने सोशल मीडिया ऐप कू पर टिप्पणी की है कि मैं जब से समाजवादी पार्टी में आया तब से एक बात ही जानता हूं कि आदरणीय नेताजी का एक ही बेटा है और वो है हम सबके महबूब नेता आदरणीय अखिलेश यादव जी और नेताजी कि एक ही बहू है, जिनका नाम है आदरणीय डिंपल भाभी, बाकी नेताजी का कोई पुत्र नही जिसकी रगों में नेताजी का खून दौड़ता हो जिसका डीएनए नेताजी के हो, जब कोई दूसरा बेटा हम नहीं मानते तो दूसरी कोई बहु भी नही हो सकती है।
Koo App
मैं जब से समाजवादी पार्टी में आया तब से एक बात ही जानता हूँ कि आदरणीय #नेताजी के एक ही बेटा है और वो है हम सबके महबूब नेता आदरणीय अखिलेश यादव जी , और नेताजी कि एक ही #बहु है जिनका नाम है आदरणीय #डिंपल भाभी , बाकी नेताजी का कोई पुत्र नही जिसकी रगों में नेता जी का खून दौड़ता हो जिसका #डीएनए नेताजी के हो, जब कोई दूसरा बेटा हम नही मानते तो दूसरी कोई #बहु भी नही हो सकती है ।।
- Fakhrul Hasan Chaand (@chaandsamajwadi) 19 Jan 2022
उल्लेखनीय है कि मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना यादव के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गई हैं। इस मौके पर यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एवं भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद थे।




और भी पढ़ें :