कानपुर देहात में तेज बारिश के चलते गिरी स्कूल की बाउंड्री, 2 किशोरियों की मौत

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित रविवार, 14 अगस्त 2022 (13:42 IST)
हमें फॉलो करें
कानपुर देहात। के अकबरपुर थाना के अंतर्गत के चलते सड़क पर एक विद्यालय की बाउंड्री गिर जाने से मलबे में दबकर 2 किशोरियों की मौके पर ही मौत हो गई व अन्य एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने घायल किशोरी को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी अकबरपुर भी पहुंच गए हैं।

भरभरा कर गिरी बाउंड्री -

कानपुर देहात में सुबह से हो रही तेज बारिश के चलते अकबरपुर कस्बे में बने देव समाज स्कूल की बाउंड्री अचानक सड़क पर गिर पड़ी। इस दौरान सड़क से गुजर रही हैं 3 किशोरियां बाउंड्री की चपेट में आकर मलबे के नीचे दब गए।
जब तक पुलिस व ग्रामीणों के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन कर मलबे में दबी किशोरी को बाहर निकालते तब तक दो किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक किशोरी गंभीर रूप से घायल थी, जिसे तत्काल मलबे से निकालकर आनन-फानन में पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
क्या बोले जिला अधिकारी - जिलाधिकारी नेहा जैन ने बताया कि कानपुर देहात के अकबरपुर में एक विद्यालय की बाउंड्री के जाने से दुखद घटना हो गई है हादसे में 2 किशोरी की मौत हो गई है एक किशोरी गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।



और भी पढ़ें :