मंदिर में हर महिला से शादी के लिए पूछ रहा था, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित शनिवार, 2 अक्टूबर 2021 (10:01 IST)
कानपुर। उत्तर प्रदेश के देहात के थाना शिवली अंतर्गत मंदिर परिसर खड़े होकर महिलाओं को देखकर 'मुझसे शादी करोगी' फिल्म का गाना गा रहे एक मनचले युवक को गाना गाना बेहद भारी पड़ गया। ने मनचले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि मनचले युवक की हरकत से परेशान होकर कुछ महिलाओं ने महिला पुलिस से शिकायत की थी। महिलाओं की शिकायत पर मौके पर पहुंची महिला पुलिस ने मनचले युवक को गिरफ्तार कर लिया।

कानपुर देहात के थाना शिवली में उप निरीक्षक मनु कुमारी ने एक मुकदमा 0454 पंजीकृत कराया है। इसमें उन्होंने लिखित शिकायत देते हुए बताया है कि कुछ महिलाओं ने उनके पास आकर शिकायत करते हुए बताया कि शिवली के जागेश्वर मन्दिर परिसर के पास खड़ा एक मनचला युवक निकल रही महिलाओं को देखकर अश्लील हरकत कर रहा है।
महिलाओं की शिकायत मिलते ही पर मौके पर जाकर देखा तो जागेश्वर मंदिर के परिसर में खड़े होकर एक मनचला युवक मन्दिर परिसर के अन्दर खड़े होकर आने जाने वाली महिलाओं व युवतियों को देखकर गाने गा रहा है। वे हर एक महिला से कह रहा था 'कब तक जवानी छुपाओगी रानी, मुझसे शादी करोगी'। आरोपी मनचले युवक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने अपना नाम अरुण गौतम निवासी देहली थाना विठूर जनपद कानपुर नगर बताया है।
क्या बोले थाना प्रभारी : थाना प्रभारी ने बताया कि उप निरीक्षक मनु कुमारी की तहरीर पर अश्लील गाने गा रहे युवक के ऊपर धारा 294 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।



और भी पढ़ें :