विधायक सोम के विवादास्पद बोल, जहां-जहां मंदिर तोड़कर मस्जिदें बनाई गईं, वहां भाजपा फिर से मंदिर बनाएगी

Last Updated: बुधवार, 22 सितम्बर 2021 (00:04 IST)
मेरठ। उत्तरप्रदेश के मेरठ जनपद में सरधना विधानसभा सीट से भाजपा एक बार फिर से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने कहा है कि जहां भी मंदिरों को तोड़कर मस्जिदें बनाई गई हैं, भाजपा वहां फिर से बनाएगी।

ALSO READ:

UN: जयशंकर ने वैश्विक समकक्षों के साथ द्विपक्षीय बैठकें कीं, अफगानिस्तान व हिन्द-प्रशांत पर चर्चा

संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी (सपा) के सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें सीजनल हिन्दू बताया। उन्होंने कहा कि अपनी सरकार में संतों पर लाठीचार्ज करवाने वाले अब हरिद्वार जाकर संतों से माफी मांग रहे हैं और अब वे भगवान विश्वकर्मा का मंदिर भी बनवाने का ऐलान कर बैठे हैं। सोम ने यह बात एक प्रेस वार्ता के दौरान उत्तरप्रदेश सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों का बखान करते समय कही है।
उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव आते ही बहुत से लोग सीजनल हिन्दू बन गए हैं। जिन्होंने भक्तों पर गोली चलाई हो, वे अब मंदिर बनाने की बात करते हैं। जिन्होंने साधुओं पर लाठी चलवाई हो, वे लोग हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं। सोम ने कहा कि जितनी जगह मंदिर तोड़कर बनाई गई है, वहां पर फिर से मंदिर बनाया जाएगा।


उन्होंने दावा किया कि हिन्दुस्तान हिन्दुओं का है। यहां पर हर आदमी हिन्दू है, मुसलमान भी हिन्दू ही है। अपने विवादास्पद बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले सोम ने उत्तरप्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि 350 सीटों के साथ 2022 में उनकी पार्टी फिर से सरकार बनाने जा रही है। गौरतलब है कि संगीत सोम 2013 में मुजफ्फरनगर में हुए दंगों के आरोपी हैं।(भाषा)



और भी पढ़ें :