यूपी में ब्राह्मणों का हुआ है सबसे ज्यादा उत्पीड़न : सतीश चंद्र मिश्रा

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 दिसंबर 2021 (18:46 IST)
कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर के चौबेपुर के एक गेस्ट हाउस में आयोजित बसपा के एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध व महिला चरम पर है। सरकार हर मुद्दे पर फेल हो चुकी है।जगह जगह लूट हत्या जैसी जघन्य घटनाएं हो रही हैं और सरकार अपराधियों को बचाने में जुटी है।
ब्राह्मणों का हुआ है सबसे ज्यादा उत्पीड़न : उन्होंने कहा की प्रदेश में सबसे ज्यादा उत्पीड़न ब्राह्मणों का ही हुआ है। उनकी हत्या कराई गई हैं। अमर दुबे की पत्नी को अपराधी बना दिया गया। समाज यह अन्याय देख रहा है। वह समय आने पर निर्णय लेगा।भाजपा सरकार ब्राह्मणों का उत्पीड़न कर रही है। प्रदेश में 500 से ज्यादा ब्राह्मणों की हत्या हो चुकी है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह विफल हो चुकी है।

सरकार की है चालबाजी : उन्होंने कहा कि कृषि के काले कानून को वापस लेने में भी सरकार चालबाजी कर रही है।चुनाव बाद फिर से ऐसे कानून लगा देगी।प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि वह संकल्प लेकर बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाने के लिए गांव में अभी से तैयारी शुरू कर दे। इसके लिए बूथ कमेटी व पार्टी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी जाए।



और भी पढ़ें :