संयुक्त किसान मोर्चा कोई चुनाव नहीं लड़ रहा : राकेश टिकैत

Last Updated: रविवार, 26 दिसंबर 2021 (22:20 IST)
हमें फॉलो करें
जयपुर। में लड़ने के लिए राजनीतिक मोर्चा बनाने वाले किसान संगठनों से दूरी बनाते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने रविवार को कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा कोई चुनाव नहीं लड़ रहा।
यहां जाट समाज के प्रतिभा सम्मान में भाग लेने आए टिकैत ने के बारे में पूछे जाने पर कहा, आचार संहिता लगने के बाद बताएंगे, हमें वहां पर क्या करना है। हालांकि उन्होंने कहा कि किसान किंग मेकर की भूमिका में रहेगा।
Koo App
हम नहीं चाहते देश का प्रधानमंत्री माफी मांगे। हम उनकी प्रतिष्ठा विदेश में खराब नहीं करना चाहते। कोई फ़ैसला होगा तो बगैर किसानों की मर्ज़ी के भारत में फ़ैसला नहीं होगा। हमने ईमानदारी से खेत में हल चलाया लेकिन दिल्ली की कलम ने भाव देने में बेईमानी की । #farmersprotest

- (@Rakesh.Tikait) 26 Dec 2021
जब उनसे पंजाब में विधानसभा चुनाव में संयुक्त मोर्चा के चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, संयुक्त किसान मोर्चा कोई चुनाव नहीं लड़ रहा।टिकैत ने कहा कि वे राजनीति में नहीं जाएंगे।

उन्होंने केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा पर कोई कार्यवाही नहीं होने पर भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी मंत्री पर कार्यवाही की मांग को अनसुना किया जा रहा है।(भाषा)



और भी पढ़ें :