UP में काउंटिंग के दौरान गड़बड़ी करने वाले नहीं बख्शे जाएंगे, जारी हो सकते हैं गोली मारने के आदेश

हिमा अग्रवाल| Last Updated: बुधवार, 9 मार्च 2022 (10:11 IST)
हमें फॉलो करें
उत्तरप्रदेश की आगामी सरकार कौन सा दल बनाएगा, यह 10 मार्च को तय हो जाएगा। यूपी के 403 प्रत्याशियों का भाग्य में कैद हो चुका है, बस घंटों बाद परिणाम आना बाकी है। इसी के साथ सभी दलों के नेताओं की धड़कनें बढ़ गई हैं। यूपी विधानसभा चुनाव की मतगणना 10 मार्च को होगी जिसके चलते प्रदेश के सभी पुलिस-प्रशासन के अग्रणी अधिकारियों ने अपनी-अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। कानपुर देहात में इसी 10 मार्च को होने वाली मतगणना की तैयारियों के विषय में पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि गड़बड़ी करने वालों को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी हो सकते हैं।
ALSO READ:

काउंटिंग से पहले वाराणसी में पकड़े जाने पर सियासी भूचाल, SP ने लगाया गड़बड़ी का आरोप

कानपुर देहात के जिलाधिकारी ने जितेंद्र प्रताप सिंह और जिले के एसपी स्वप्निल ममंगाई ने पत्रकारों को संयुक्त प्रेसवार्ता में बताया कि सोशल मीडिया बेहद एक्टिव है, तेजी से सूचनाओं का आदान-प्रदान होता है। भी बहुत सी जानकारी सोशल मीडिया से प्राप्त करती है।

9, 10 और 11 मार्च बेहद नाजुक हैं। फूंक-फूंककर कदम रखने होंगे। सजगता और जिम्मेदारी के साथ किसी सूचनाओं को फ्लैश किया जाना चाहिए। वहीं मतगणना के समय, मतगणना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था में किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो, साथ ही दूसरे जिले में भ्रामक खबर दिखाकर माहौल बिगाड़ने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा।
अधिकारियों ने कहा कि जो भी बदमाश या कोई भी शख्स मतगणना में गड़बड़ी करने की कोशिश करेगा, उसे देखते ही गोली मारने के आदेश भी जारी किए जा सकते हैं।



और भी पढ़ें :