हिमा दास कोरोना पॉजिटिव हुई, 3 दिन पहले पहुंची थी पटियाला

Last Updated: बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 (16:27 IST)
नई दिल्ली:भारत की स्टार महिला एथलीट पटियाला में ट्रेनिंग शुरू करने पहुंची थी लेकिन इससे पहले उनके लिए बुरी खबर आई है।चोट से उबरने के बाद वापसी करने वाली फर्राटा धाविका हिमा दास ने बुधवार को खुलासा किया कि कोविड-19 के लिये किया गया उनका परीक्षण पॉजिटिव आया है लेकिन वह अच्छी स्थिति में हैं।
इक्कीस वर्षीय हिमा हाल में पटियाला के राष्ट्रीय खेल संस्थान (एनआईएस) में राष्ट्रीय शिविर से जुड़ी थी।
हिमा ने ट्वीट किया, ‘‘मैं सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मुझे कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाया गया है। पृथकवास पर अभी मेरी स्थिति स्थिर है। मैं इस समय का उपयोग पूरी तरह से फिट होने पहले की तुलना में अधिक मजबूती से वापसी के लिये करना चाहती हूं।’’उन्होंने कहा, ‘‘सभी को याद दिलाना चाहती हूं कि सुरक्षित रहें और मॉस्क पहनें।’’हिमा 200 मीटर में तोक्यो ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करने में नाकाम रही थी।

हिमा दास ने मांसपेशियों में खिंचाव के कारण शॉर्ट ब्रेक लिया था। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक ने अपनी रिपोर्ट में स्थानीय कोच के हवाले से लिखा है, “हिमा 10 तारीख को पटियाला आई थीं। आठ और नौ को गुवाहाटी में थीं। उन्हें थोड़ी परेशानी हुई। हमने सोचा कि चिंता की कोई बात नहीं है। पटियाला में किए गए अनिवार्य टेस्ट में वह पॉजिटिल आई हैं।”



और भी पढ़ें :