0

सलामी शतकीय साझेदारी के बाद 45 रनों पर 6 विकेट गंवाए RCB ने, ऐसे हुई ट्रोल

शुक्रवार,सितम्बर 24, 2021
0
1
विराट कोहली ने संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे भाग का पहला अर्धशतक बना लिया है।
1
2
चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।
2
3
अंतिम गेंद पर ऑस्ट्रेलिया को 3 रनों की जरुरत थी और झूलन गोस्वामी की एक गेंद कैरी ने लेग साइ़ड में खेल दी जिसे मंधाना ने कैच कर लिया।
3
4
कोरोना संक्रमित पाए गए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन के स्थान पर जम्मू-कश्मीर के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज उमरान मलिक सनराइजर्स हैदराबाद टीम में शामिल हो गए हैं।
4
4
5
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स जब भी आमने सामने होती है तो फैंस की नजरेंं इस मुकाबले से हटती नहीं है। इसका कारण है दोनों ही टीम के कप्तान, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली।
5
6
मुंबई इंडियन्स साल 2020 में संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले आईपीएल की विजेता थी। लेकिन आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में यूएई टीम को खास रास नहीं आया है।
6
7
इंग्लैंड भारत के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरज में तो स्टुअर्ट ब्रॉड पहले ही मैच के बाद चोटिल होकर बाहर हो गए थे।
7
8
कल मुंबई की जीत के बाद कोलकाता की जीत मे जिन दो नामों की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। उनमें से एक नाम है वैंकटेश अय्यर जो पिछल कुछ दिनों पहले भी सुर्खियों में रहा था।
8
8
9
मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल 2021 के दूसरे भाग की दूसरी हार पर कहा कि वह लगातार विकेट खोते रहे जिसके कारण टीम को कोलकाता के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।
9
10
वह जीत खास थी, क्योंकि भारत पहले टी-20 विश्वकप से पहले एक बुरे दौर से गुजर कर आया था। धोनी को पहले टी-20 विश्वकप के लिए कप्तान घोषित कर दिया था।
10
11
स्टार खिलाड़ियों से सजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पिछले मैच की करारी शिकस्त को भुलाकर इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को शारजाह में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लय में लौटने की कोशिश करेगी।
11
12
मुंबई इंडियन्स द्वारा दिए गए 156 रनों का स्कोर कोलकाता ने इतना आसान और बौना बना दिया कि ऐसा लग रहा था कि यह 100 से कम का स्कोर है।
12
13
आईपीएल खेल ही ऐसा है कि यहां बड़े नामों के आगे नए नाम का खिलाड़ी लोहा लेकर अपनी छवि बना सकता है।
13
14
क्विंंटन डि कॉक और रोहित शर्मा की 78 रनों की साझेदारी की बदौलत मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा।
14
15
लगता है सनराइजर्स हैदराबाद के लिए हर दिन मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है।
15
16
रोहित शर्मा मुंबई इंडियन्स के लिए पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे। लेकिन आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहली ही गेंद पर उन्होंने चौका मारकर पारी का आगज किया।
16
17
रोहित शर्मा मुंबई इंडियन्स के लिए पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे। लेकिन आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहली ही गेंद पर उन्होंने चौका मारकर पारी का आगज किया।
17
18
आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में आज मुंबई इंडियन्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया।
18
19
टोक्यो पैरालंपिक कांस्य पदक विजेता ऊंची कूद के एथलीट शरद कुमार ‘हार्ट इनफ्लेमेशन’ (सीने में जलन) से पीड़ित हैं और उन्होंने कुछ और परीक्षण कराये हैं जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है।
19