0

पाकिस्तान से मैच से पहले कप्तान कोहली का खुलासा, 'मैच को हव्वा नहीं बनाएंगे'

शनिवार,अक्टूबर 23, 2021
0
1
सुपर 12 के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला किया।
1
2
भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना का मानना है कि संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) खेलने का अनुभव विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ बहुप्रतीक्षित मैच में ‘बेहतर ...
2
3
नामीबिया के महानतम खिलाड़ी ओलंपिक रजत पदक विजेता फर्राटा धावक फ्रेंकी फ्रेडरिक्स रहे हैं लेकिन अब देश की क्रिकेट टीम के सदस्यों से उन्हें प्रतिस्पर्धा मिल सकती है।
3
4
बायें हाथ के इस महान गेंदबाज ने कहा कि आईसीसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान के निराशाजनक रिकार्ड का आगामी मैच पर कोई असर नहीं पड़ेगा।
4
4
5
भारतीय क्रिकेट टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को टी20 विश्व कप के मैच से पहले वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भाग लिया जिसमें ‘मेंटर’ महेंद्र सिंह धोनी ने थ्रोडाउन विशेषज्ञ की भूमिका निभाई जबकि हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजी नहीं की।
5
6
इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर टी20 विश्व कप में शनिवार को अपने पहले मैच से पूर्व नस्लवाद के खिलाफ लड़ाई में समर्थन के लिये घुटने के बल बैठेंगे
6
7
नितिन श्रीवास्तव, बीबीसी संवाददाता
7
8
दुबई। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि इस विश्वकप के बाद टी20 कप्तानी छोड़ने का फैसला विराट कोहली का था और बोर्ड ने उन पर कोई दबाव नहीं डाला।
8
8
9
दुबई। भारतीय क्रिकेट टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को टी-20 विश्वकप के मैच से पहले वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भाग लिया, जिसमें ‘मेंटर’ महेंद्र सिंह धोनी ने थ्रोडाउन विशेषज्ञ की भूमिका निभाई जबकि हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजी नहीं की।
9
10
भारत को 2007 पहला टी-20 वर्ल्ड कप जिताने वाले और 'कैप्टन कूल' के नाम से मशहूर रहे महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से एक बार फिर लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। दरअसल, इस बार टी-20 विश्वकप में धोनी टीम इंडिया के मेंटर की भूमिका में दिखाई देंगे।
10
11
नई दिल्ली। भारत ने 4 मार्च 1992 को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप में जो शानदार सफर शुरू किया था, वह 24 अक्टूबर को दुबई में एक नए मुकाम पर पहुंचने के लिए तैयार है।
11
12
सभी क्रिकेट प्रेमियों को टी20 वर्ल्ड कप में सबसे अधिक भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार है। 24 अक्टूबर को दोनों देशों की टीमें लंबे समय के बाद एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। इधर भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सोशल मीडिया पर उत्साह चरम ...
12
13
शारजाह। सुपर 12 में जगह बना चुकी श्रीलंकाई टीम के पास शुक्रवार को नीदरलैंड्स के खिलाफ टी-20 विश्व कप ग्रुप 'ए' के आखिरी लीग मैच में अपनी शीर्षक्रम की बल्लेबाजी में सुधार का आखिरी मौका होगा।
13
14
शारजाह। नामीबिया और आयरलैंड टी-20 विश्व कप ग्रुप 'ए' के आखिरी लीग मैच में शुक्रवार को एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे तो उनके लिए यह सुपर 12 की दौड़ के लिए 'करो या मरो' का मुकाबला होगा। दोनों टीमें श्रीलंका से हार चुकी हैं जबकि नीदरलैंड्स को हराया है। ...
14
15
सभी मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे।
15
16
गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से स्कॉटलैंड ने ओमान को गुरूवार को आसानी से आठ विकेट से पीटकर आईसीसी टी-20 विश्व कप के मुख्य टूर्नामेंट के ग्रुप दो में जगह बना ली।
16
17
वनडे विश्वकप हो या फिर टी-20 विश्वकप भारत पाकिस्तान मैच से पहले एक बात हर बार दोहरायी जाती है वह यह कि भारत का पाकिस्तान के खिलाफ 100 प्रतिशत रिकॉर्ड रहा है।
17
18
टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए बंगलादेश की टीम ने 20 ओवर में सात विकेट पर 181 रन का विशाल स्कोर बनाया।
18
19
भारत पाकिस्तान से होने वाले मुकाबले में फैंस से ज्यादा खिलाड़ी बेचैन रहते हैं।
19