0

संयुक्त राष्ट्र जलवायु सम्मेलन में हिस्सा लेंगे अल्मोड़ा के भाई-बहन

गुरुवार,अक्टूबर 28, 2021
0
1
मुंबई। आर्यन की रिहाई के बाद शाहरुख खान के घर 'मन्नत' (Mannat) में जश्न का माहौल है। यह मौका 26 दिन बाद आया है।
1
2
चमोली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को बद्रीनाथ धाम पहुंचकर भगवान श्री बद्रीनाथ की विशेष पूजा-अर्चना करते हुए देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस दौरान रावल ईश्वर प्रसाद नंबूदरी, धर्माधिकारी भुवनचंद्र उनियाल ने पूजा-अर्चना संपन्न ...
2
3
मानपुर (मध्‍यप्रदेश)। गुरुवार यानी आज सुबह 5 बजे बड़ा हादसा हो गया। यहां मानपुर के पास जानापाव कुटी ब्रिज पर एक बस पलट गई। हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर की मौत हो गई। 8 लोग गंभीर रूप घायल हुए हो गए, जबकि 11 यात्रियों को मामूली चोट आई है।
3
4
अभिनेता रजनीकांत को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी टीम के मुताबिक उन्हें ‘रूटीन चेकअप’ के लिए अस्पताल ले जाया गया है। रजनीकांत गुरुवार शाम साढ़े चार बजे अस्पताल पहुंचे।
4
4
5
मुंबई। क्रूज मादक पदार्थ जब्ती मामले में जानिए पूरा घटनाक्रम...
5
6
मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका आखिरकार मंजूर हो गई है। आर्यन को जमानत मिलने के बाद मन्नत में खुशियां मनाई गईं।
6
7
भारतीय जनता पार्टी से उत्तर प्रदेश के कानपुर सांसद सत्यदेव पचौरी ने भी पाक की जीत और भारत की हार पर फूले नहीं समा रहे लोगों को कू एप पर गद्दार करार दिया है।
7
8
मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। आर्यन के साथ 2 आरोपियों को भी जमानत मिल गई।
8
8
9
केरल के कई जिलों में एक बार फिर भारी बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने 6 जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। वहीं बाढ़ की आशंका के चलते लोगों को डैम के 27 किलोमीटर इलाके से दूसरी जगह शिफ्ट किया जा रहा है।
9
10
कानपुर। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है और उम्मीदवारों के नामों का ऐलान भी अब धीरे-धीरे किया जाने लगा है, जिसके चलते गुरुवार को कानपुर के कल्याणपुर के न्यू शिवली रोड पर निजी ...
10
11
बीबीसी हिन्दी ऐसे लोगों की कहानियां सामने लाता है जो किसी भी परेशानी का अपने स्तर पर समाधान निकाल लेते हैं। सीरीज में ऐसी कहानियों को प्रस्तुत किया गया है जिसमें देश ऐसे लोगों की कहानियों को प्रस्तुत किया गया है जिन्होंने किसी प्राकृतिक परेशानी का ...
11
12
कल्लाकुरिची (तमिलनाडु)। तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले के शंकरपुरम कस्बे में एक पटाखा दुकान में भीषण आग लग गई और इससे 5 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग झुलस भी गए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
12
13
गुजरात के सूरत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सीवर के मैनहोल के ढक्‍कन के ऊपर बैठकर बच्‍चों ने जैसे ही पटाखे में आग लगाई, वैसे ही वहां से निकल रही गैस से आग की लपटें उठने लगीं और सभी बच्‍चे उसमें झुलस गए।
13
14
बद्रीनाथ।चारधाम महापंचायत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बद्रीनाथ दौरे के दौरान मीडिया को दिए बयान से गुस्से में है और इसे हकीकत से दूर बता रही है। चारधाम महापंचायत के प्रवक्ता डॉ. बृजेश सती ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रेस को दिए गए इस ...
14
15
मुंबई। मुबंई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहुरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 25 दिनों बाद जेल से रिहाई मिल गई। आर्यन के साथ ही अरबाज और मुनमुन को भी जमानत दे दी। पढ़िए पूरे मामले का घटनाक्रम-
15
16
मध्य प्रदेश में 3 विधानसभा और 1 लोकसभा क्षेत्र के लिए उप चुनाव होने जा रहे हैं। प्रदेश में उपचुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। 30 अक्टूबर को साढ़े 26 लाख मतदाता 48 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए ...
16
17
झुंझुनू। राजस्थान में झुंझुनू ​जिले के गांव सांतड़िया में हिस्ट्रीशीटर उमेश सांतड़िया ने अपने 62 वर्षीय पूर्व फौजी पिता हरफूल सिंह यादव को बुलेटप्रूफ जैकेट पहनकर मुखाग्नि दी।
17
18
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के पंजाब दौरे पर दिग्गज कांग्रेस नेता का ट्वीट और इस पर आप नेता का जवाब दोनों ही इस चुनावी राज्य में चर्चा का विषय बन गए।
18
19
श्रीनगर। टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के खिलाफ पाकिस्तान को मिली जीत के बाद श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में कुछ लोगों ने जश्न मनाया और पाक जिंदाबाद के नारे लगाए।
19