0

UP में भाजपा और कांग्रेस समर्थकों के बीच मारपीट, BJP सांसद की गाड़ी पर पथराव

शनिवार,सितम्बर 25, 2021
0
1
नई दिल्ली। दिल्ली में एक जिला अदालत के भीतर शुक्रवार को गोलीबारी की घटना के मद्देनजर सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी दाखिल कर केंद्र और राज्यों को अधीनस्थ अदालतों में सुरक्षा के लिए तत्काल कदम उठाने का निर्देश देने का अनुरोध किया गया है। इस बीच गैंगवार ...
1
2
मुंबई। देश में कोरोना के कम होते मामलों के बीच महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में धार्मिक स्थलों के बाद अब सिनेमाघर भी खोलने का ऐलान कर दिया है। हालांकि सिनेमाघरों को इस दौरान कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करना होगा।
2
3
चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कैबिनेट को राज्यपाल रविवार शाम साढ़े 4 बजे शपथ दिलाई जाएगी। मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नेताओं का फैसला कर लिया गया है। कहा जा रहा है कि कैप्टन के खास लोगों को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जाएगा।
3
4
जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार और गुजरात से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे। गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष हार्दिक पटेल इस मामले में दोनों के संपर्क में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों नेता 28 ...
4
4
5
जयपुर। राजस्थान के जयपुर में शनिवार को 6 लोगों की एक भीषण दर्दनाक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे में 5 लोग घायल हुए हैं। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
5
6
बीड। महाराष्ट्र के बीड जिले में हाल में आई बारिश से नदी पर बना पुल बह गया। इस वजह से शुक्रवार को एक पिता को अपनी मृत बेटी का शव कंधे पर रखकर नदी पार करनी पड़ी। पुलिस ने हालांकि बैलगाड़ी की व्यवस्था की थी लेकिन उससे नदी नहीं पार की जा सकी।
6
7
अयोध्या। रामलला के सखा त्रिलोकी नाथ पांडे का 70 साल की उम्र में शुक्रवार को निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने डॉ. राममनोहर लोहिया अस्पताल, लखनऊ में सायं साढ़े 7 बजे अंतिम सांस ली।
7
8
आजमगढ़। यहां के डोडोपुर गांव में खाना बनाते समय एक घर में गैस सिलेंडर फट गया, जिससे करीब 10 लोग घायल हो गए, जिसमें कुछ लोगों की हालत गंभीर है। इस दौरान अफरातफरी मची रही। पुलिस घटना की वजह तलाशने में जुट गई है।
8
8
9
आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में वायरल बुखार के साथ डेंगू का प्रकोप तेजी से फैल रहा है और गुरुवार को 22 नए मरीज मिले हैं। इनमें 11 मरीज आगरा के हैं बाकी अन्य जिलों के रहने वाले हैं। सभी का इलाज यहां के अस्पतालों में चल रहा है।
9
10
जींद। हरियाणा की महिला थाना ने गोहाना रोड स्थित मिलन होटल पर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 4 युवतियों समेत 7 लोगों को काबू किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
10
11
उत्तराखंड सरकार ने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। उत्तराखंड कैबिनेट ने सरकारी कर्मचारियों के हित में बड़ा फैसले हुए राज्य कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़ाकर 11 फीसदी कर दिया है।
11
12
टिहरी। एशिया के सबसे बड़े बांध टिहरी का जल स्तर आज पहली बार 830 आरएल मीटर पहुंच गया है, जिसको लेकर टीएचडीसी (टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड) ने ख़ुशी का इजहार किया है। जब से टिहरी बांध बना है, तब से आज पहली बार टिहरी झील का जल स्तर ...
12
13
दिल्ली-एनसीआर में आज जोरदार बारिश से मौसम सुहाना हो गया। पिछले कई दिनों से बादलों की आंख मिचौली चल रही थी। झमाझम बारिश से गर्मी से परेशान लोगों ने राहत की सांस ली। मौसम विभाग ने अगले 3 दिनों के लिए ग्रीन व यलो अलर्ट के साथ बादल छाए रहने के साथ हल्की ...
13
14
मुंबई। ठाणे पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने 15 साल की लड़की के कथित सामूहिक दुष्कर्म मामले में नवी मुंबई से 2 और लोगों को गिरफ्तार किया है। नाबालिग लड़की के साथ छह माह के भीतर 5 बार गैंगरेप की वारदात हुई।
14
15
तिरुवनंतपुरम। केरल में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बीच, शुक्रवार को राज्य में 17 हजार 983 नए मामले सामने आए और 127 लोगों की मौत हो गई। राज्य में संक्रमितों की संख्या 45 लाख 97 हजार 293 हो गई और मृतकों की ...
15
16
दिल्‍ली के सबसे बड़े अपराधियों में शुमार जितेंद्र मान उर्फ गोगी की आज दिल्‍ली की रोहिणी कोर्ट में टिल्‍लू गैंग के बदमाशों ने वकीलों के भेष में घुसकर गोली मारकर हत्‍या कर दी। हालां‍कि इससे पहले गैंगस्टर टिल्लू और गोगी कभी जिगरी दोस्‍त हुआ करते थे। ...
16
17
शिमला। हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी बारिश से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है। यह जानकारी हिमाचल प्रदेश आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एचपीडीएमए) की ओर से आंकड़े जारी कर दिए गए हैं। जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य ...
17
18
नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को हुए सनसनीखेज शूटआउट में गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी समेत 4 लोगों की मौत हो गई। इस गोलीबारी में कई लोग जख्मी भी हुए हैं। पुलिस के अनुसार, 30 से 40 राउंड गोलीबारी की खबर है।
18
19
नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया जब पेशी पर लाए गए गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दिल दहला देने वाले हमले में गोगी की मौत हो गई।
19