सुधार गृह से भागी महिला, रास्ते में 4 घंटे में 2 बार हुआ दुष्कर्म

पुनः संशोधित रविवार, 22 मई 2022 (13:14 IST)
हमें फॉलो करें
के जोधपुर शहर में अपनी मासूम बेटी से मिलने जा रही एक महिला को पहले राजस्थान पुलिस के एक पुलिसकर्मी के रिश्तेदार और एक रिक्‍शा चालक ने मदद के बहाने अलग-अलग जगहों पर ले जाकर दुष्‍कर्म किया। हैरानी की बात है कि महज 4 घंटे के भीतर ही महिला से 2 अलग-अलग वारदातों में दुष्कर्म किया गया।
खबरों के अनुसार, दोनों वारदातें शुक्रवार रात को जोधपुर के मंडोर थाना इलाके में हुई हैं। यहां एक आपराधिक मामले में एक में रह रही महिला को अपनी मासूम बेटी की याद आई। इस पर वह सुधार गृह की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध मारकर आधी रात को वहां से फरार हो गई।

इस बीच जब वह अपने घर की ओर जा रही थी तो उसकी मुलाकात एक एएसआई के रिश्तेदार से हुई। वह उसे मदद का आश्वासन देकर पुलिस थाने के पीछे बने क्वार्टर में ले गया। जहां उसने किया।

पहाड़ियों पर ले गया : इसके बाद रेलवे स्टेशन पर एक टैक्सी चालक ने भी मदद का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म किया। टैक्सी चालक महिला के हालात का फायदा उठाकर उसे कायलाना की पहाड़ियों पर ले गया। उसके बाद उसने वहां महिला से दुष्कर्म किया।

बाद में महिला ने सुबह अपने परिवार को पूरी घटना बताई। इस पर परिजन उसे मंडोर थाने लेकर पहुंचे और दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।



और भी पढ़ें :