समीर वानखेड़े के बचाव में उतरीं पत्नी क्रांति, नवाब मलिक को कोर्ट जाने की चुनौती

पुनः संशोधित मंगलवार, 26 अक्टूबर 2021 (13:27 IST)
मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के झोलन डायरेक्टर समीर वानखेड़े के समर्थन में अब उनकी पत्नी और मराठी अभिनेत्री क्रांति रेडकर वानखेड़े ने मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने टीवी चैनल से बातचीत करते हुए महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता को कोर्ट जाने की चुनौती दे डाली।


मलिक द्वारा फर्जी जन्म प्रमाण पत्र पेश करने के मामले में क्रांति ने कहा कि समीर के सभी दस्तावेज असली हैं। मेरे ससुरजी और समीर के पिता असली सर्टिफिकेट दिखा चुके हैं। उन्होंने चुनौती भरे अंदाज में कहा कि यदि मलिक के पास कोई सबूत हैं तो उन्हें कोर्ट के सामने रखना चाहिए। ट्विटर पर तो कोई भी कुछ भी लिख सकता है।
क्रांति ने कहा कि नवाब मलिक को अपनी टीम को रिसर्च करने के लिए कहना चाहिए। चाहें तो पूरे परिवार और पूरे गांव का सर्टिफिकेट चेक कर सकते हैं। नवाब मलिक को हमारी शुभकामनाएं हैं। उन्होंने झूठे दस्तावेज पेश किए हैं। उन्होंने कहा कि जाति पर झूठे आरोप बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। खुद कोर्ट के जाने के मुद्दे पर क्रांति ने कहा कि हमारे पास केस लड़ने के लिए पैसे नहीं हैं।

जान से मारने की धमकी : उन्होंने कहा कि समीर की ईमानदारी से सबको दिक्कत है। कुछ लोग समीर को हटाना चाहते हैं। दूसरी ओर, समीर की बहन यास्मीन वानखेड़े ने कहा कि हमें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। यास्मीन ने कहा कि मलिक दस्तावेज निकालने वाले कौन होते हैं। मीडिया ट्रायल पर भी उन्होंने आपत्ति जताई।

दिल्ली में वानखेड़े : उल्लेखनीय है कि समीर वानखेड़े उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच सोमवार शाम दिल्ली पहुंचे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उनसे इस केस की जांच वापस ली जा सकती है।



और भी पढ़ें :