युवती की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप, पुलिस के लिए बिना सिर के शव की शिनाख्त करना एक चैलेंज

हिमा अग्रवाल| Last Updated: शुक्रवार, 12 अगस्त 2022 (16:54 IST)
हमें फॉलो करें
मेरठ। क्षेत्र में एक युवती की सिर कटी लाश मिलने से स्थानीय लोगों के होश उड़ गए। यह सिर कटी लाश चादर में बांधकर फेंकी हुई थी। जब लोगों ने लाश को देखा तो हड़कंप मच गया। सूचना पर और फोरेंसिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर शुरू कर दी, वहीं पुलिस सिर को ढूंढने के लिए व हत्यारा कौन है? का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है।

शुक्रवार की सुबह लक्खीपुरा चौराहे पर सिर से अलग चादर में लिपटी हुई लाश मिली है जिसकी उम्र लगभग 20-25 वर्ष के मध्य है। युवती ने ब्लैक कलर की पेंट और ब्लछ कलर की छींटदार टीशर्ट पहन रखी है। लक्खीपुरा में लाश को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वायरलैस करते हुए आसपास के थानों से संपर्क किया। पुलिस ने थानों से लापता युवतियों की सूचना मांगी है ताकि हुलिए के जरिये जानकारी जुटाई जा सके।
सिर नहीं हुआ बरामद : लाश मिले कई घंटे बीत चुके हैं, लेकिन युवती का पुलिस सिर बरामद नहीं कर पाई है। जिसके चलते यह रहस्य बरकरार है कि मृतका कौन है? और उसकी हत्या क्यों हुई है? पुलिस का कहना है कि सिरकटे शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि युवती की हत्या कहीं और की गई होगी। इसके बाद शव को यहां चौराहे पर चादर में लपेटकर फेंक दिया गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के लिए बिना सिर के युवती की शिनाख्त करना एक चैलेंज है। अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले का खुलासा कब तक कर पाती है?



और भी पढ़ें :