अब राजस्थान के उदयपुर में बवाल, नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने वाले युवक की हत्या

Last Updated: मंगलवार, 28 जून 2022 (22:48 IST)
हमें फॉलो करें
उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर के धानमंडी इलाके में एक युवक की दुकान में घुसकर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। कन्हैया लाल नामक इस शख्स ने भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में पिछले दिनों स्टेटस डाला था। घटना मंगलवार दोपहर ढाई बजे की है।


यह मामला उदयपुर के धानमंडी स्थित भूतमहल इलाके का है, जहां कन्हैया लाल नामक टेलर की कुछ लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपियों की संख्या 2 बताई जा रही है, जो कि नाप देने के बहाने दुकान में घुसे थे। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया है। कन्हैया को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।

बताया जा रहा है कि कन्हैया लगातार धमकियों से परेशान था। उसने पुलिस को धमकियां देने वाले युवकों के बारे में नामजद रिपोर्ट दी थी, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

मुख्‍यमंत्री ने की घटना की निंदा : इस बीच, राजस्थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि मैं इस जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। उन्होंने सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने की कोशिश न करें।
इस हत्याकांड के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया। तनाव की आशंका के मद्देनजर इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।



और भी पढ़ें :