उदयसिंह की बस्ती में सोनू सूद ने पहुंचाया 6 माह का राशन, कहानी सुन हुए थे भावुक

मुस्तफा हुसैन| Last Updated: सोमवार, 17 मई 2021 (23:57 IST)
हमें फॉलो करें
नीमच। गरीबों के मसीहा ने कलर्स चैनल पर प्रसारित शो 'डांस दीवाने' में के प्रतिभागी से वादा किया था कि नीमच की एकता बस्ती के समस्त घरों में 6 माह का राशन उनकी तरफ से दिया जाएगा।


उस वादे के अनुसार सोमवार को सोनू ने जावद के जनप्रतिनिधि समंदर पटेल व पीयूष चैपड़ा को राशन की जिम्मेदारी देकर राशन नीमच भेजा है, जिस के तहत 96 घरों में राशन प्रति घर 51 किलो वितरित किया गया।

गौरतलब है कि उदय ने सोनू से कहा था की कोरोना महामारी के कारण बस्ती में राशन नही है, बस्ती के निवासी रोज काम करके खाना की व्यवस्था करते हैं। महामारी के कारण अभी रोजगार की समस्या है। इस पर सोनू ने राशन पहुंचाने का वादा किया था।
उदय सिंह की बस्ती निवासी राधा का कहना है कि सोनू सूद हम गरीबों के मसीहा हैं हमारी बस्ती के हीरो उदय ने सोनू सूद से कहा था कि लॉकडाउन में रोजगार नहीं मिलता है। परिवार चलाने में परेशानी आती है। उसे लेकर उन्होंने राशन पहुंचाने की बात कही थी, जिस पर आज राशन मिलने से हम सभी में खुशी की लहर है। सोनू सूद हमेशा ऐसे ही हमारी मदद करते रहें।
समाजसेवी समंदर पटेल ने बताया कि फिल्म अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन में गरीबों की मदद के लिए हमेशा आगे रहे हैं। आपने देखा होगा की पिछले साल भी सोनू सूद ने कई गरीबों के घर राशन पहुंचाया था। वहीं सोनू सूद ने उदय सिंह से उनकी बस्ती में राशन पहुंचाने की बात कही थी, जिसके तहत आज फाउडेशन के माध्यम से राशन वितरण किया गया है।
sonu sood 2" width="740" />
निकिता जैन ने बताया कि सोनू सूद के कहने पर आज हम लोग यहां पहुंचे हैं और उदय की बस्ती में राशन वितरण किया गया है। उदय से सोनू सूद दिल से जुड़े हैं। पूरी बस्ती को राशन बांटा जाएगा।

सोनू सूद के दोस्त पीयूष चैपड़ा ने बताया कि सोनू सूद हमेशा ऐसे काम करते आए हैं। जब उदय सिंह ने उनकी बस्ती का हाल बताया तो उसके बाद सोनू भैया ने कमिटमेंट किया था, जिसे आज उन्होने पूरा किया है और करीब 96 घरों मे राशन पहुंचाया है। इसमें दाल, शकर, आटा मसाला सहित 51 किलो किट का वजन है। उदय की बस्ती में राशन बंटने के बाद लोगों में खुशी है।



और भी पढ़ें :