मुजफ्फरनगर में ITI कॉलेज के 2 छात्रों की हत्‍या से सनसनी

हिमा अग्रवाल| Last Updated: गुरुवार, 14 अक्टूबर 2021 (00:41 IST)
पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपराध चरम पर पहुंच रहा है, जिसको देखकर लगता है कि अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वह खुलेआम खाकी को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला जिले का है, जहां 2 युवकों के होने से सनसनी फैल गई है। पुलिस एक साथ 2 मर्डर होने पर जांच में जुट गई है। पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज करके अपनी जांच शुरू कर दी है।
मामला थाना शाहपुर क्षेत्र के दूल्हेरा गांव के जंगलों का है। जहां दो दोस्त 20 वर्षीय पारस व 23 वर्षीय दीपक मंगलवार की शाम अपनी बाइक से सहारनपुर स्थित शाकुम्भरी देवी के दर्शन के लिए गए थे। ये दोनों दोस्त घनिष्ठ मित्र होने के साथ होनहार छात्र भी थे और मुजफ्फरनगर के आईटीआई कॉलेज में पढ़ते हुए सेना में भर्ती होने की तैयारी भी कर रहे थे।

शाकुम्भरी से रात में वापस आने की बात कहकर गए थे, लेकिन मंगलवार रात से दोनों दोस्त लापता चल रहे थे। आज यानी बुधवार शाम को पारस व दीपक का शव गांव के ही पास ट्यूबवेल पर गोली लगा हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।
दिनदहाड़े डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शव का पंचनामा भरकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर पीड़ित परिवार और ग्रामीणों ने बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस को खरीखोटी सुनाई।

जबकि एसएसपी ने लोगों के गुस्से को शांत करते हुए केस को जल्द ही वर्कआउट करने का आश्वासन दिया है, जिसके बाद ग्रामीणों ने शव पुलिस के सुपुर्द किया और पुलिस ने उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मौके से 315 बोर का खोखा भी बरामद किया है।

एसएसपी ने हत्याकांड के राजफाश के लिए क्राइम ब्रांच समेत कई टीमें लगाई गई हैं। छात्रों की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। जल्द ही हत्यारोपित सलाखों के पीछे होंगे।अब देखना यह होगा कि पुलिस डबल मर्डर की गुत्थी को कब तक सुलझा पाती है।



और भी पढ़ें :