नोएडा : ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में जमकर हुआ हंगामा, बीजेपी सांसद बोले- हमें शर्मिंदगी महसूस हो रही कि ये यहां हमारी सरकार है...

अवनीश कुमार| Last Updated: सोमवार, 8 अगस्त 2022 (09:59 IST)
हमें फॉलो करें
नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में रहने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के ऊपर महिला के साथ अभद्रता करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस जहां श्रीकांत त्यागी को नहीं पकड़ पा रही है तो वहीं सोसायटी के लोगों में नाराजगी बढ़ती चली जा रही है जिसके चलते रविवार देर रात एक बार फिर सोसाइटी के अंदर जमकर बवाल हुआ जिसकी सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी की विधायक पंकज सिंह व सांसद महेश शर्मा भी पहुंच गए और सांसद महेश शर्मा सोसायटी के लोगों से बातचीत की।
इस दौरान सोसाइटी के लोगों ने सांसद महेश शर्मा को बताया कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर नहीं पा रही है और ना ही महिला को सुरक्षा दे पा रही है।रविवार की देर रात 10 से 15 युवक अंदर आए और महिला का पता पूछने लगे और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहने लगे कि उसने मुकदमा कैसे दर्ज कराया है।

सोसायटी के लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। सोसायटी के लोगों की बातचीत सुनने के बाद सांसद महेश शर्मा ने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई और फोन पर उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी से बातचीत करते हुए कहा कि हमें शर्मिंदगी महसूस हो रही है ये कहते हुए कि यहां हमारी सरकार है, पता करिए 15 लड़के कैसे सोसाइटी में घुसे?

वहीं पुलिस का कहना था कि सोसायटी में घुसे लोगों में से छह लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।अन्य लोगों की भी शिनाख्त और तलाश जारी है।इस दौरान सांसद महेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज जो कुछ हुआ उसके लिए मैं शर्मिंदा हूं।

उन्होंने कहा कि जिन पुलिसवालों ने मामले में ढील बरती है, उनके खिलाफ एक्शन होगा। मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्रालय से इस बारे में शिकायत करूंगा।मैं जनता की इस लड़ाई में उनके साथ हूं। गौरतलब है कि बीजेपी के नेता श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इसमें वह एक सोसाइटी की रहने वाली महिला के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे थे।

इसको लेकर पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया और उनकी तलाश में जुट गई। इसे लेकर उनके रिश्तेदारों जान-पहचान वाले लोगों और उनके परिवार वालों से लगातार पूछताछ की जा रही है। त्यागी के अलग-अलग ठिकानों पर दबिश भी डाली जा रही है लेकिन अभी तक श्रीकांत त्यागी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया।



और भी पढ़ें :