संपत्ति के लालच में सगे भाई ने चाकू से गोदा, घटना का वीडियो हुआ वायरल...

हिमा अग्रवाल| Last Updated: शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (23:47 IST)
गाजियाबाद। संपत्ति के लालच में एक सगा दूसरे भाई के खून का प्यासा बन गया। मां-बाप की संपत्ति में छोटे भाई को हिस्सा देने की जगह उसे चाकुओं से गोदकर के घाट उतार दिया। इस घटना का एक वीडियो सामने आने से हड़कंप मच गया है। पुलिस हत्यारे भाई की तलाश में जुटी है।
गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के सुदामापुरी में एक ही परिवार के तीन भाई मोहम्मद अहसान, जाने आलम व अंजेब रहते हैं। जाने आलम व अंजेब एक ही घर में रहते हैं, जबकि मोहम्मद अहसान कुछ दूरी पर रहता है। शुक्रवार को जाने आलम और अंजेब के बीच मकान में रहने को लेकर कुछ कहासुनी हुई।

बात इस कदर बढ़ गई कि जाने आलम ने अपने 32 वर्षीय छोटे भाई अंजेब को चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि पड़ोस में रहने वाला तीसरा भाई अहसान दोनों के बीच बचाव में आया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

वारदात के आसपास और परिवार के लोग अंजेब को सरकारी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी जाने आलम फरार है, वहीं पुलिस ने वीडियो में बीच बचाव करते अहसान को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस घरेलू विवाद में हत्या मानकर हत्यारे की तलाश कर रही है।



और भी पढ़ें :