Gyanvapi Case : ज्ञानवापी मामले की वादी के पति को मिली धमकी, वाराणसी में मुकदमा दर्ज

Gyanvapi Case
पुनः संशोधित गुरुवार, 18 अगस्त 2022 (18:01 IST)
हमें फॉलो करें
वाराणसी (उत्तर प्रदेश)। ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मुकदमे की वादी लक्ष्मी देवी के पति सोहन लाल आर्य को के फोन नंबर से धमकीभरा संदेश मिला है। इस मामले में वाराणसी के लक्सा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पहले उन्हें 19 मार्च को भी धमकीभरा संदेश प्राप्त हुआ था।
पुलिस ने यह जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त अवधेश कुमार पांडेय ने गुरुवार को बताया कि सोहन लाल आर्य का कहना है कि 19 और 20 जुलाई को उन्हें पाकिस्तानी नंबर से धमकीभरा संदेश मिला था। इससे पहले उन्हें 19 मार्च को भी धमकी भरा संदेश प्राप्त हुआ था। इस बात की जानकारी उन्होंने उच्च अधिकारियों को दी है।

आर्य ने बताया कि सन्देश में उन्हें मां श्रृंगार गौरी का मुकदमा वापस लेने की धमकी दी गई है। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस मामले में लक्सा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि दिल्ली की राखी सिंह और वाराणसी की 4 महिलाओं ने में स्थित माँ श्रृंगार गौरी के नियमित दर्शन-पूजन के लिए स्थानीय में वाद दायर किया है। आर्य मुकदमे में वाराणसी की चारों वादी महिलाओं के पैरोकार हैं। उनमें से लक्ष्मी देवी उनकी पत्नी हैं।(भाषा)



और भी पढ़ें :