सिद्धू ने साधा AAP सरकार पर निशाना, बोले- जिसके लिए पंजाब ने वोट दिया, यह वो बदलाव नहीं...

पुनः संशोधित शनिवार, 2 अप्रैल 2022 (00:54 IST)
हमें फॉलो करें
कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब में की सरकार को निशाने पर लिया है। सिद्धू ने कहा कि बदलाव का मतलब आगे बढ़ना नहीं होता है। सिद्धू ने आम आदमी पार्टी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा, पंजाब ने ऐसे बदलाव की उम्मीद नहीं की थी।
खबरों के अनुसार, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (AAP) को उस वीडियो पर एक नज़र डालने के लिए कहा, जिसमें पंजाब के पटियाला के सनौर में एक कांग्रेस कार्यकर्ता को बेरहमी से पीटा गया था।

उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब में कानून-व्यवस्था बहुत निचले स्तर पर है। एक अन्य ट्वीट में आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने कहा कि कार्यकर्ताओं की हालिया कार्रवाई भगत सिंह की विचारधारा का संकेत नहीं देती है।

सिद्धू का कहना है कि आम आदमी पार्टी जो कदम उठा रही है उनका भगत सिंह की विचारधारा के साथ कोई संबंध नहीं है। सिद्धू ने कहा कि बंदूक के दम पर लोगों की गाड़ियां चुराई जा रही हैं। कब्जा किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सिर्फ अपने स्वार्थ पूरे कर रहे हैं।

सिद्धू ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसदों के चुनाव को लेकर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी ने पंजाब विरोधी फैसला लिया है। जिन लोगों को राज्यसभा भेजा गया है उनमें से कौनसा ऐसा व्यक्ति है जो भगत सिंह और बाबा साहेब आंबेडकर की विचारधारा को मानता है।

उन्होंने आगे कहा, परिवर्तन जरूरी प्रगति नहीं है। यह वो बदलाव नहीं है, जिसके लिए पंजाब ने आपको अपने वोट दिए हैं।



और भी पढ़ें :