चढ़ छप्पन इंच की छाती पे...

कीर्ति राजेश चौरसिया| Last Updated: शुक्रवार, 13 जनवरी 2017 (19:53 IST)
हमें फॉलो करें
उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव का शंखनाद होते ही पार्टियों के बीच पोस्टर युद्ध शुरू हो गया है। बहुजन समाज पार्टी ने भी अपनी मुखिया मायावती को केन्द्र में रखकर कई पोस्टर तैयार करवाएं हैं। इन सभी पोस्टर में एक बात कॉमन है, वह है- 'बहन जी को आने दो'
इसी तरह समाजवादी पार्टी के भी कुछ पोस्टर सामने आए हैं, लेकिन फिलहाल पार्टी आपसी कलह में उलझी हुई है। अभी उनके चुनाव चिन्ह साइकिल पर भी असमंसज बरकरार है। चुनाव आयोग के फैसले के बाद तय होगा कि साइकिल अखिलेश को मिलती है, या फिर मुलायमसिंह यादव के गुट को। हालांकि एक बात यह सामने आ रही है कि मुलायम पार्टी के मार्गदर्शन बनने को तैयार हो गए हैं और पार्टी पर आधिकारिक कब्जा अखिलेश यादव का होगा। 
 
सपा के पोस्टरों में में साइकिल के साथ एक नारा नजर आ रहा है, 'काम बोलता है'। इससे सीधा संकेत जा रहा है कि पार्टी अखिलेश यादव के नाम से वोट मांगने जा रही है। हालांकि अभी भाजपा के पोस्टर सामने नहीं आए हैं। 
 
बसपा एक और पोस्टर काफी चर्चाएं बटोर रहा है। इसमें लिखा नारा सीधे मोदी पर निशाना साध रहा है। नारा चढ़ छप्पन इंच की छाती पे, अब तो बटन दबेगा हाथी पे। इसके साथ ही इसमें लिखा है कि अबकी बार बीएसपी सरकार।



और भी पढ़ें :