नाबालिग से गैंगरेप, लड़की गर्भवती हुई तो परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा

Last Updated: सोमवार, 27 जून 2022 (18:14 IST)
हमें फॉलो करें
जयपुर। के के भांकरोटा थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय लड़की के साथ कथित दुष्कर्म मामले में 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इसकी जनकारी दी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ नाबालिग के साथ कथित दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता की मां की ओर से रविवार देर रात दर्ज प्राथमिकी के अनुसार उनकी बेटी 3 माह की गर्भवती है और 2 नामजद आरोपियों ने उसके साथ कथित दुष्कर्म किया है, वहीं स्वयं पीड़िता ने दूर के रिश्ते के नाना पर उसके साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है।

थानाधिकारी रविन्द्र सिंह ने सोमवार को बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। नाबालिग के साथ दुष्कर्म और गर्भधारण की पुष्टि के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है, क्योंकि पीड़िता की मां और पीड़ित लडकी ने अलग-अलग बयान दिए हैं और उनके आरोपों को सत्यापित करने की आवश्यकता है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में हेमंत राठौड़, रोशन मीणा और हरीश कुमार गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। प्राथमिकी के अनुसार घटना लगभग 2 माह पहले की है। लड़की 2 युवकों के साथ सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती के बाद उनके संपर्क में थी।(भाषा)



और भी पढ़ें :