नारायण राणे का उद्धव ठाकरे पर पलटवार, कहा- मैं आपसे नहीं डरता...

पुनः संशोधित बुधवार, 25 अगस्त 2021 (17:15 IST)
मुंबई। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के थप्पड़ वाले बयान के बाद में सियासी भूचाल आ गया है। नारायण राणे को कोर्ट से जमानत तो मिल गई लेकिन भाजपा और शिवसेना आमने-सामने हो गई है। नारायण राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर पलटवार किया है।
ALSO READ:

उद्धव के मंत्री ने दिया था नारायण राणे की गिरफ्तारी का आदेश, भाजपा कर रही है कोर्ट जाने की तैयारी
राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्द कहे थे। उन्होंने कहा कि सत्य की जीत हुई है। राणे ने कहा कि वे उद्धव ठाकरे से नहीं डरते हैं। राणे ने कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट में मेरे खिलाफ दायर सभी मामलों (शिवसेना द्वारा दायर किए गए) में फैसला मेरे पक्ष में आया है।

यह इस बात का संकेत है कि देश कानून से चलता है। उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी के नेता मेरे साथ खड़े हैं और मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। जन आशीर्वाद यात्रा परसों फिर से शुरू होगी। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने नारायण राणे की गिरफ्तारी पर कहा कि ये कानूनी और नैतिक रूप से बिलकुल गलत है।

महाराष्ट्र की सरकार पक्षपातपूर्ण मानसिकता से इतना घटिया व्यवहार करे जो हंसी का पात्र बने। ये दुर्भाग्यपूर्ण, दुखद और निंदनीय है। इस केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के
'थप्‍पड़' वाले कमेंट संबंधी

विवाद के बीच उद्धव ठाकरे का 2018 का एक विवादास्‍पद बयान वाला वीडियो फिर से वायरल हो गया है।

इसमें उद्धव ठाकरे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ के खिलाफ विवादित कमेंट करते नजर आ रहे हैं। इसमें ठाकरे को योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधते हुए यूपी के सीएम को चप्‍पल से पीटने की बात कहते सुना जा सकता है।

भाजपा नेता सवाल उठा रहे हैं कि यह उद्धव की यह टिप्‍पणी, नारायण राणे के 'थप्‍पड़' वाले बयान से किस तरह अलग है। मीडिया खबरों के मुताबिक शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने यह टिप्‍पणी महाराष्‍ट्र के मुख्यमंत्री का कार्यभार संभालने के एक वर्ष पहले वर्ष 2018 में की थी।



और भी पढ़ें :