समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति का उद्धव ठाकरे को खुला खत, बाल ठाकरे होते तो ऐसा कभी नहीं होता...

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 (12:50 IST)
मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच जारी जुबानी जंग के बीच समीर की पत्नी क्रांति ने मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कहा है कि छ‍त्रपति शिवाजी महाराज के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है।


क्रूज पार्टी ड्रग केस की जांच कर रहे समीर वानखेड़े की पत्नी एवं मराठी अभिनेत्री वानखेड़े ने पत्र में ने लिखा कि यदि आज बाला साहब ठाकरे होते तो ऐसा बिलकुल भी नहीं होता। क्रांति ने लिखा- हमें हर दिन सार्वजनिक रूप से अपमानित किया जा रहा है। बाला साहब आज नहीं हैं, लेकिन आप तो हैं।

क्रांति ने कहा कि हमें आप पर भी पूरा भरोसा है। आप मेरे और मेरे परिवार के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। एक मराठी के रूप में, मैं आपसे न्याय की उम्मीद करती हूं।
उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर लगातार हमले कर रहे हैं। उन्होंने नवाब मलिक को न सिर्फ मुस्लिम बताया बल्कि उनका निकाहनामा भी पेश किया। यहां तक जिस काजी ने शादी करवाई थी, उसके बयान भी मीडिया की सुर्खियों में रहे।
समीर पर मलिक ने फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर नौकरी पाने का आरोप भी लगाया है, जबकि समीर ने कहा है कि वे जन्म से अब तक हिन्दू हैं। उन्होंने मां की खुशी के लिए निकाह किया था, लेकिन वह भी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत किया गया था।



और भी पढ़ें :