श्रीनगर के अंचार इलाके में आतंकी हमला, पुलिसकर्मी शहीद, बेटी घायल

सुरेश एस डुग्गर| Last Updated: मंगलवार, 24 मई 2022 (19:14 IST)
हमें फॉलो करें
जम्मू। के सौरा के इलाके में मंगलवार को आतंकियों ने पुलिसकर्मी पर हमला किया। बताया जा रहा है कि इस हमले में पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिसकर्मी की बेटी भी जख्मी हो गई है। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया। उसकी पहचान सैफुल्लाह कादरी निवासी मलिक साहिब सौरा अंचार के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि सेंट्रल कश्मीर के सौरा इलाके से पुलिस का जवान अपनी बेटी के साथ बाजार से गुजर रहा था कि अचानक आतंकियों ने उस पर हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस का जवान और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। इस हमले के उपरांत आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे। पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए छेड़ दिया है। आतंकी हमले में घायल पुलिस के जवान और उसकी बेटी को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन बीच रास्ते में ही पुलिस के जवान की मौत हो गई।
अस्पताल में उनका इलाज करने वाले वरिष्ठ डॉक्टर डॉ. जीएच यातू ने बताया कि अस्पताल में इलाज के लिए लाए गए जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान को मृत लाया घोषित किया गया है जबकि उनकी बेटी की हालत स्थिर है। आतंकी हमले के उपरांत पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। सभी नाकों को अलर्ट कर दिया गया है। क्षेत्र में लगाए गए सीसीटीवी की जांच कर आतंकियों की पहचान करने का काम जारी है।



और भी पढ़ें :