हाईकमान से मिल नरम हुए सिद्धू के तेवर, कहा- हर आदेश का करूंगा पालन

नई दिल्ली। कांग्रेस की के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू आज पहली बार दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल और पंजाब प्रभारी से मुलाकात की। माना जा रहा है कि सिद्धू अध्यक्ष के पद पर बने रहेंगे। इस्तीफा वापस लेने का ऐलान वे कल कर सकते हैं।

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोतसिंह सिद्धू ने कहा है कि पार्टी आलाकमान के निर्देश पर उन्होंने पार्टी महासचिव तथा प्रदेश प्रभारी महासचिव हरीश रावत से मुलाकात कर उनसे पंजाब में कांग्रेस को मजबूत करने को लेकर चर्चा की।
सिद्धू ने गुरुवार शाम को यहां पार्टी मुख्यालय में वेणुगोपाल तथा रावत से मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पार्टी नेतृत्व तक अपनी बात पहुंचा दी है और कांग्रेस को पंजाब में कैसे मजबूत किया जा सकता है इस बारे में उन्होंने श्री रावत तथा श्री वेणुगोपाल से बात की है।
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी पर पूरा भरोसा है। पार्टी के ये तीनों नेता जो भी कहेंगे उनके आदेश का पालन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस नेतृत्व के हर दिशा निर्देश का पालन करेंगे और वह जो भी कदम उठाएंगे उससे कांग्रेस तथा पंजाब का ही हित होगा।

इस बीच पार्टी के पंजाब के प्रभारी महासचिव हरीश रावत ने भी कहा कि सिद्धू ने स्पष्ट कर दिया है कि वे कांग्रेस नेतृत्व के आदेश को मानेंगें और कांग्रेस अध्यक्ष जो भी कहेंगी उसका वे अनुपालन करेंगे। रावत ने कहा कि यह स्पष्ट हो गया है कि सिद्धू कांग्रेस अध्यक्ष के निर्देशों के अनुसार पंजाब में पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे।



और भी पढ़ें :