राजस्थान में गोली की रफ्तार से गिरे ओले, वीडियो हुआ वायरल

Last Updated: शुक्रवार, 7 जनवरी 2022 (18:15 IST)
राजस्थान में ओलावृष्टि का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो राजस्थान के झालावाड़ जिले का बताया जा रहा है। हालांकि विभाग ने इससे पहले ही बरसात के साथ ओलावृष्टि को लेकर अलर्ट जारी कर दिया था।
खबरों के अनुसार, महज 30 सेकंड का यह राजस्थान के झालावाड़ जिले का बताया जा रहा है। यहां पर 5 जनवरी को मनोहरथाना, पाटलिया, रायपुर के हिम्मतनगर व भवानी मंडी इलाके के कई गांवों में ओले गिरे थे। इनके अलावा झालावाड़, झालरापाटन, बकानी, पनवाड़, मिश्रौली, अकलेरा, खानपुर में हुई थी।

बारिश और ओलावृष्टि से कई जिलों में फसलों को भारी नुकसान पहुंचा है। जिसके बाद ओलावृष्टि से हुए नुकसान के आंकलन में जुट गया है। मौसम विभाग ने आज यानी 7 जनवरी के लिए बीकानेर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़, झुंझुनूं, सीकर, अलवर, जयपुर, दौसा, भरतपुर और नागौर जिले में ओलावृष्टि की आशंका जताई है।

वहीं अजमेर, भीलवाड़ा, बूंदी, धौलपुर, करौली, सवाई माधोपुर, टोंक, कोटा, बारां, झालावाड़, राजसमंद, जोधपुर, पाली और जैसलमेर में बारिश होने का अनुमान है। मौसम विज्ञान केंद्र जयपुर के अनुसार, 9 जनवरी से पश्चिमी राजस्थान व 10 जनवरी से पूर्वी राजस्थान में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।
File photo



और भी पढ़ें :