राजकोट के एक होटल की चौथी मंजिल से गिरकर डेढ़ साल की बच्ची की मौत, होटल स्टाफ के अनुसार मां मोबाइल में थी बिजी

Last Updated: गुरुवार, 2 दिसंबर 2021 (15:06 IST)
शहर के गोंडल रोड पर अभिभावकों के लिए चेतावनी का मामला सामने आया है। गोंडल रोड स्थित एक निजी की से गिरकर डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना सामने आई है। सीसीटीवी में लड़की जब नीचे गिरी तब वो जमीन पर गेंद की तरह उछलती दिख रही है, बाद में शरीर को उल्टा करके जमीन पर फेंक दिया जाता है।

होटल स्टाफ के मुताबिक मां अपने में व्यस्त थी जबकि बच्ची चौथी मंजिल पर खेल रही थी। मां मोबाइल देख रही थी। आज दोनों कमरे में थे। होटल के कर्मचारियों के अनुसार एक सगाई की पार्टी थी इसलिए उनके लिए राजकोट में होटल की चौथी मंजिल पर एक कमरा बुक किया था। आज दोनों कमरे में थे और मां मोबाइल देख रही थी तभी उसका बच्चा खेलते-खेलते खिड़की से बाहर गिर गया।
घटना के बाद मासूम को तत्काल इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन यहां इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। बेटी की मौत की सूचना के बाद मां बेहोश हो गई और उसको भी एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद पुलिस आगे की जांच कर रही है।

पुणे की रहने वाली मानसीबेन कपाड़िया सगाई की पार्टी होने के कारण राजकोट के गोंडल रोड स्थित द पाइनविंटा होटल की चौथी मंजिल पर रुकी थीं। उनकी बेटी का नाम नित्या और मानसीबेन के पति का नाम दीपेशभाई कपाड़िया है। आज दोनों कमरे में थे। उस समय अपनी मोबाइल में व्यस्त मां को पता ही नहीं चला कि खेल रही नित्या कब खिड़की पर चली गई और खेलते-खेलते नित्या खिड़की से नीचे गिर गई। जब निजी ड्राइवर ने देखा तो उसने चिल्लाया, जिस पर होटल के कर्मचारी इकट्ठा हो गए थे और उसकी मां को सूचित किया गया था। बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन कुछ देर इलाज के बाद नित्या की मौत हो गई।



और भी पढ़ें :