26/11 को लेकर घिरी कांग्रेस, गजेंद्र सिंह ने सोनिया गांधी से किया सवाल

Last Updated: गुरुवार, 25 नवंबर 2021 (15:35 IST)
जोधपुर। 26/11 के भीषण हमले और इस पर नेता मनीष तिवारी की किताब में मुंबई में हुए आतंकी हमले के दौरान भारत की ओर से तीखी प्रतिक्रिया नहीं देने पर राजनीति गरमा गई है। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस को घेरा है।

तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की कार्यशैली पर शेखावत ने एक के बाद एक ट्वीट कर उठाए। साथ ही सोनिया गांधी से जवाब मांगा कि क्यों नहीं आतंकी हमले के बाद जवाबी कार्रवाई की गई? शेखावत ने लिखा कि देश 26/11 मुंबई पर हमले को आज तक नहीं भूला है, लेकिन कांग्रेस इसे कुछ दिनों में ही भूल गई थी। मनमोहन सरकार ने अपने ही नहीं सेना के हाथ भी बांध दिए थे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मनमोहन सरकार में मंत्री रहे मनीष तिवारी ने अपनी किताब में इस सच को देश के सामने किया है।
शेखावत ने लिखा कि आपको (प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह) इससे कोई फर्क ही नहीं पड़ा था कि आतंकियों ने हमारी सीमा में घुसकर हमारे लोगों की जान ले ली थी? शायद आपकी आंखों में एक खास वक्त पर ही आंसू आते हैं। कांग्रेस देश का मान ताक में रखकर तुष्टिकरण की राजनीति करती है, मनीष तिवारी ने इसका एक और प्रमाण दे दिया है। उनके अपने जिम्मेदार नेता ने ही यह माना है कि सरकार ने कुछ नहीं किया। सरकार से भी ऊपर रहीं सोनिया गांधी देश को बताएं कि जवाबी कार्रवाई क्यों नहीं की गई? हमारी सेना को किसने रोका था?



और भी पढ़ें :