Siddhu vs Channi कांग्रेस ने किया सोनू सूद का वीडियो शेयर, मायने अब आप निकालिए

Last Updated: सोमवार, 17 जनवरी 2022 (20:49 IST)
हमें फॉलो करें
कोरोनाकाल में समाजसेवा के जरिए सुर्खियों में आए फिल्म अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पंजाब के अध्यक्ष नवजोतसिंह सिद्धू की चिंता बढ़ना स्वाभाविक है। क्योंकि सोनू सूद ने अपने वीडियो में चन्नी को मुख्‍यमंत्री पद का दावेदार बताया है।


इस वीडियो की खास बात यह है कि इसे कांग्रेस ने ट्‍विटर पर साझा किया है। इस वीडियो में सोनू सूद ने कहा है कि असली चीफ मिनिस्टर तो वही होता है, जिसे खुद न बताना पड़े कि उसे मुख्‍यमंत्री बनाया जाना चाहिए। बैक बेंचर ही असली सीएम हो सकता है। वही देश को बदल सकता है। इस वीडियो को चन्नी के समर्थन में तथा सिद्धू के खिलाफ माना जा रहा है।

दरअसल, चन्नी हाईकमान की पसंद हैं। उन्हें कैप्टन अमरिंदर को मुख्‍यमंत्री पद से हटाने के बाद मुख्‍यमंत्री बनाया गया था। दूसरी ओर, सिद्धू इशारों-इशारों में कई बार खुद को मुख्‍यमंत्री पद के चेहरे के रूप में पेश कर चुके हैं। पिछले दिनों जब उनसे पूछा गया था कि क्या सीएम हाईकमान की पसंद का होगा तो उन्होंने कहा कि सीएम हाईकमान की पसंद का नहीं बल्कि जनता की पसंद का होगा।
हाल ही में जब सोनू की बहन मालविका सूद जब कांग्रेस में शामिल हुई थीं, तब सिद्‍धू के साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी भी उनके साथ थे। उस समय चन्नी ने मालविका का पार्टी में स्वागत करते हुए ट्‍वीट किया था कि मुझे पूरा विश्वास है कि मालविका पूरी ईमानदारी से जनता की सेवा करेंगी और जमीनी पर लोगों तक कांग्रेस का संदेश ले जाएंगी।
इस वीडियो के ट्‍विटर पर सामने आने के बाद लोगों को सिद्धू को टैग करते हुए काफी मजेदार कमेंट किए। सचिन पायलट लवर हैंडल से लिखा गया- ये तो खुले तौर पर सिद्धू जी के लिए मुसीबत हो गई क्योंकि आने वाले समय में CM के मजबूत दावेदार वो खुद हैं और वीडियो में चन्नी जी का प्रचार हो रहा है।

इसी तरह एक अन्य ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- एक पक्के कांग्रेसी और सिद्धू का प्रशंसक होने के नाते यह खबर दुखद (heartbreaking) है।
मेरा सिद्धू सी आग्रह है कि उन्हें नई पार्टी बनानी चाहिए। मैं उन्हें सीएम के रूप में देखना चाहता हूं। शंकर सिंह ने लिखा- सिद्धू जी को दूध में मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया। बहुत बुरा हुआ सिद्धूजी के साथ। देखते हैं अब कहां जाते हैं, वैसे उनके लिए अब सिर्फ आप ही बची है।




और भी पढ़ें :