क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB का बड़ा खुलासा, आई लैंस बॉक्‍स और सैनेटरी पैड्स में छिपा रखी थी ड्रग्‍स

पुनः संशोधित सोमवार, 4 अक्टूबर 2021 (21:53 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में पार्टी मामले में एनसीबी एक-एक कर बड़े खुलासे कर रही है। अब खबर है कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी तो चल ही रही थी, लेकिन इसके अलावा उन ड्रग्स को छिपाकर रखने की भी पूरी तैयारी की गई थी। एनसीबी के अनुसार, रेव पार्टी में आंखों के लैंस बॉक्स, और दवाइयों के बक्सों में छिपाकर रखी गई थी ड्रग्‍स।
खबरों के अनुसार, क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी की छापेमारी के बाद नए-नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस बीच शाहरुख खान का बेटा चर्चा में बने हुआ है। उस पर ड्रग्स लेने के साथ-साथ खरीदने और बेचने के भी अरोप लगे हैं। इतना ही नहीं क्रूज पर चली ड्रग्स पार्टी में ड्रग्स को छिपाने की भी पूरी व्यपस्था की गई थी।

इस मामले में एनसीबी ने अपनी जांच में अलग-अलग जगहों से ड्रग्स बरामद की है। जांच में खुलासा हुआ है कि रेव पार्टी में आंखों के लैंस बॉक्स, सैनेटरी पैड्स और दवाइयों के बॉक्‍स में ड्रग्‍स छिपाकर रखी गई थी। आर्यन का फोन खंगालने पर एनसीबी की टीम को कई चौंकाने वाली बातें पता चली हैं।

एनसीबी को कुछ ऐसे चैट्स मिले हैं, जिसमें आर्यन की ड्रग्स पैडलर्स संग बातचीत सामने आई है। उन चैट्स में आर्यन ड्रग्स की मांग कर रहा है। साथ ही उन चैट्स में ड्रग्स मांगने और खरीदने की बात भी हो रही है।

हालांकि एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने ड्रग्स लेने की बात कबूली है, लेकिन उसका कहना है कि उसने कोई ड्रग्स नहीं बेची है। गौरतलब है शनिवार को एनसीबी ने आर्यन से लंबी पूछताछ की थी, जिसके बाद उसे कर लिया गया था। अभी वह एनसीबी की कस्टडी में ही है।



और भी पढ़ें :