विजय सिंगला पर मान की कार्रवाई से केजरीवाल की आंखों में आए आंसू, ट्‍वीट कर कही बड़ी बात

पुनः संशोधित मंगलवार, 24 मई 2022 (17:38 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मंगलवार को के आरोपों में अपने कैबिनेट मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त करने के लिए अपने के मुख्यमंत्री भगवंत मान की प्रशंसा की है।


केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि भगवंत मान की कार्रवाई से उनकी आंखों में आंसू आ गए। सीएम केजरीवाल ने लिखा कि भगवंत मान आप पर गर्व है। आपकी इस कार्रवाई से मेरी आंखों में आंसू आ गए। पूरा देश आज 'आप' (AAP) पर गर्व महसूस कर रहा है।
भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म ईमानदार सिस्टम कायम करने के लिए हुआ है। केजरीवाल ने हमेशा कहा है कि भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे चाहे कोई अपना हो या बेगाना। स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला के खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत मिलते ही तुरंत बर्खास्त किया।

साथ ही एफआईआर के भी आदेश दिए हैं। सतर्कता ब्यूरो ने सिंगला को गिरफ्तार किया है। निविदाएं पारित करने के लिए कथित तौर पर एक प्रतिशत कमीशन की मांग करने के लिए राज्य मंत्रिमंडल से स्वास्थ्य मंत्री के पद से हटा दिया गया था।

मान ने ट्विटर पर सिंगला को हटाने की घोषणा करते हुए कहा कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की है। मैं एक रुपए का भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करूंगा। हम पंजाब को भ्रष्टाचारमुक्त राज्य बनाना चाहते हैं।



और भी पढ़ें :