तेज रफ्तार SUV ने सड़क किनारे खड़े लोगों को मारी टक्‍कर, एक ही परिवार के 4 सदस्‍यों समेत 5 की मौत

पुनः संशोधित गुरुवार, 26 मई 2022 (18:05 IST)
हमें फॉलो करें
ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार एक (एसयूवी) वाहन द्वारा सड़क किनारे खड़े लोगों को टक्कर मारने से एक ही परिवार के 4 सदस्यों सहित 5 लोगों की हो गई।
पुलिस ने कहा कि घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया, उसकी पहचान कर उसे गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया ने बताया कि घटना जिला मुख्यालय से करीब 22 किलोमीटर दूर बड़ागांव खुरई इलाके के पास हुई जब एक शादी समारोह से लौटकर कुछ लोग बस के इंतजार में सड़क किनारे खड़े थे। पुलिस के मुताबिक तभी एक तेज रफ्तार एसयूवी ने उन्हें टक्कर मार दी।

उन्होंने कहा कि घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान पप्पू जाटव (50), उनकी पत्नी राजा बेटी (35) और उनकी दो बेटियां रेशमा (10) और पूनम (5) के तौर पर हुई है। एएसपी ने कहा कि पांचवें मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है जो इन मृतकों का करीबी रिश्तेदार था। एएसपी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

उन्होंने कहा कि मृतक जाटव परिवार मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के डोंगर गांव का रहने वाला था और ग्वालियर में एक विवाह समारोह में शामिल होने आया था। जाटव परिवार घर लौटने के लिए बस पकड़ने का इंतजार कर रहा था तभी यह दुर्घटना हो गई।(भाषा)




और भी पढ़ें :