UP : बागपत में छात्रा से दुष्कर्म मामले में 5 और आरोपी गिरफ्तार

पुनः संशोधित गुरुवार, 11 नवंबर 2021 (19:10 IST)
हमें फॉलो करें
(उत्तर प्रदेश)। बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नौवीं में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को 5 आरोपियों को कर लिया।

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी दो किशोरों को पुलिस मंगलवार देर रात को ही गिरफ्तार कर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई कर चुकी है।
उन्होंने बताया कि पड़ोस के शामली जिले के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी नौवीं कक्षा की छात्रा है। वह यहां बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के यहां रह रही है।

आरोप है कि मंगलवार नौ नवंबर की सुबह उसके पड़ोस के ही दो साथी छात्रों ने मोबाइल पर मैसेज भेजकर उसे गली में बुलाया और उसे बहला-फुसलाकर गांव के पास स्थित इंटर कॉलेज में ले गए। जहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

जादौन के मुताबिक, इसी दौरान वहां चार अन्य युवक पहुंच गए जिन्होंने घटना की अश्लील वीडियो बनाई और फोटो खींचे। लड़की को धमकी दी गई कि अगर वारदात के बारे में किसी को जानकारी दी तो वीडियो व फोटो उसके मामा के मोबाइल फोन पर भेज देंगे। आरोप है कि बाद में आए युवकों ने भी छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन किसी तरह छात्रा इनके चंगुल से निकल भागी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके बाद छात्रा अपने घर जाने के बजाय एक खेत में पहुंच गई। वहां एक किसान उसे बचाने के बहाने अपने नलकूप परिसर में ले गया और उसने भी छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया। इस बीच किशोरी के मामा की तहरीर पर पुलिस ने छात्रा को नलकूप परिसर से बरामद कर लिया।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार, छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराकर उसके बयान दर्ज करा दिए गए हैं। अपने बयान में छात्रा ने अपने साथी दो छात्रों पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया है। शेष अभियुक्तों पर दुष्कर्म की कोशिश, वीडियो बनाने और फोटो खींचने का आरोप है।(भाषा)



और भी पढ़ें :