गुरुग्राम में 3 सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की सड़क दुर्घटना में मौत

पुनः संशोधित मंगलवार, 16 अगस्त 2022 (22:56 IST)
हमें फॉलो करें
गुरुग्राम। (हरियाणा) में सड़क दुर्घटना में 3 सॉफ्टवेयर इंजीनियरों समेत 4 लोगों की हो गई है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मृतकों में आईआईटी के 3 पूर्व छात्र शामिल हैं, जो नोएडा में सॉफ्टवेयर कंपनी 'एडोबी' में काम करते थे। पुलिस के अनुसार घटना देर रात करीब 2 बजे हुई, जब वे उदयपुर से नोएडा लौट रहे थे।

बिलासपुर थाना प्रभारी (एसएचओ) निरीक्षक अजय मलिक ने कहा कि दुर्घटना उस समय हुई, जब जयपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक पर से चालक ने नियंत्रण खो दिया और वह डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। ट्रक पलटकर कार पर जा गिरा जिसमें 6 लोग सवार थे।

उन्होंने कहा कि ट्रक में मक्के की बोरियां भरी हुई थीं। ट्रक चालक वाहन को घटनास्थल पर छोड़कर भाग गया। हमारी टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल लेकर गई। मृतकों की पहचान उत्‍तरप्रदेश के गाजीपुर गांव के निवासी व कार चालक दीपक (25), उत्‍तरप्रदेश के मेरठ के रहने वाले आदर्श कुमार (23), बेंगलुरु निवासी कुमारा पूजिता (25) और कोलकाता की मुस्कान तिवारी (24) के रूप में हुई है।
पुलिस ने बताया कि कोलकाता की रहने वाली प्रियंका सुल्तानिया (22) और पंजाब के पटियाला की निवासी जसनूर सिंह (27) को चोटें आई हैं और उनका इलाज चल रहा है। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ बिलासपुर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 336, 337, 427 और 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एसएचओ ने कहा कि मृतकों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है और पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। एसएचओ ने कहा कि ड्राइवर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।(भाषा)



और भी पढ़ें :