18 वर्षीय लड़की से किया दुष्‍कर्म, सोशल मीडिया पर डाला अश्लील वीडियो

पुनः संशोधित शनिवार, 29 जनवरी 2022 (20:02 IST)
हमें फॉलो करें
होशियारपुर (पंजाब)। पंजाब के होशियारपुर में 18 वर्षीय एक लड़की से बलात्कार करने और उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि बलात्कार की घटना यहां कुछ महीने पहले हुई थी। उन्होंने कहा कि 22 वर्षीय आरोपी ने सोशल मीडिया वेबसाइट पर लड़की से दोस्ती की थी। थाना प्रभारी उप निरीक्षक हरप्रेम सिंह ने बताया कि आरोपी युवक छब्बेवाल पुलिस थानांतर्गत एक गांव का निवासी है और उसने लड़की का एक अश्लील वीडियो बनाकर उसे कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर डाल दिया था।

सिंह ने कहा कि आरोपी विशाल चौधरी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया और आगे की जांच जारी है। एसएचओ ने बताया कि चौधरी ने पिछले साल लड़की को किसी बहाने अपने घर बुलाया था और उसे नशीली दवा मिला हुआ पेय पदार्थ दिया था। पेय पदार्थ पीने के बाद लड़की बेहोश हो गई और आरोपी ने उससे बलात्कार किया तथा फिर वीडियो बनाया।

सिंह ने कहा, बाद में चौधरी लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। लड़की ने जब उसकी मांग नहीं मानी, तब आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।(भाषा)



और भी पढ़ें :