संजय राउत की राणा दंपति को चेतावनी, शिवसेना से मुकाबला महंगा पड़ेगा, भाजपा नेता की कार पर भीड़ का हमला

Last Updated: सोमवार, 25 अप्रैल 2022 (13:03 IST)
हमें फॉलो करें
नागपुर। अमरावती की सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने शुक्रवार को कहा कि वे मुंबई में के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। इस पर शिवसेना नेता ने कहा कि उनकी पार्टी से भिड़ना दंपत्ति के लिए महंगा साबित होगा।

दूसरी ओर, भाजपा नेता कंबोज की कार पर भीड़ ने हमला कर दिया। हालांकि इस हमले कोई घायल नहीं हुआ। कार को जरूर नुकसान पहुंचा है।

सांसद-विधायक दंपत्ति का नाम लिए बिना और 'सी-ग्रेड फिल्मी लोग' शब्द का इस्तेमाल करते हुए राउत ने कहा कि किसी को भी शिवसेना को हिंदुत्व नहीं सिखाना चाहिए। राउत ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि शिवसेना को चुनौती न दें, यह आपको महंगा पड़ेगा। आप महाराष्ट्र में अच्छी तरह से नहीं रह पाएंगे।
उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा नेता ईंधन की कीमतों में वृद्धि, महंगाई आदि जैसे लोगों से जुड़े मुद्दों पर बात करने से हिचकते हैं, लेकिन हनुमान चालीसा पर बात करने के इच्छुक हैं।

इससे पहले दिन में, सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति ने संवाददाताओं से कहा था कि वे शनिवार को उपनगरीय बांद्रा में ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’ के बाहर पूर्व की घोषणा के मुताबिक हनुमान चालीसा का पाठ करने जाएंगे।

भाजपा नेता की कार पर भीड़ का हमला : महाराष्ट्र के भाजपा नेता मोहित कंबोज ने दावा किया है कि शुक्रवार देर रात भीड़ ने मुंबई के बांद्रा उपनगर स्थित कलानगर इलाके में उनकी कार पर हमला कर दिया।
कलानगर में ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निजी आवास ‘मातोश्री’ भी स्थित है, जहां पर सैकड़ों की संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता निर्दलीय लोकसभा सदस्य नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा की शनिवार सुबह हनुमान चालीसा पाठ करने की घोषणा को विफल करने के लिए जमा हुए हैं।

कम्बोज ने वीडियो संदेश में कहा कि मैं शादी समारोह में शामिल होने गया था और जब घर लौट रहा था, तब कलानगर इलाके में ट्रैफिक सिगनल पर मेरा वाहन रुका हुआ था। उस समय अचानक से सैकड़ों की भीड़ आई और मेरे वाहन पर हमला कर दिया। उन्होंने वाहन के शीशे तोड़ दिए और दरवाजों को क्षतिग्रस्त कर दिया। कम्बोज ने किसी पार्टी या नेता का नाम लिए बिना कहा कि हमले में कार में सवार कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है। मैं इस तरह के हमले से डरने वाला नहीं हूं।




और भी पढ़ें :