केजरीवाल बोले- चमकौर साहिब से चुनाव हार जाएंगे चन्नी

Last Updated: शुक्रवार, 4 फ़रवरी 2022 (14:36 IST)
हमें फॉलो करें
चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद ने शुक्रवार को कुछ सर्वेक्षणों का हवाला देते हुए दावा किया कि अगले महीने होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को उनके निर्वाचन क्षेत्र में हार का सामना करना पड़ेगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि चन्नी के एक रिश्तेदार के ठिकानों पर हाल में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी में करोड़ों रुपए की बरामदगी से लोग हैरत में हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'हमारा सर्वेक्षण दिखा रहा है कि चन्नी जी चमकौर साहिब से हार रहे हैं। टीवी पर ईडी के अफ़सरों को नोटों की इतनी मोटी-मोटी गड्डियां गिनते देख लोग हैरान हैं।'

केजरीवाल ने ईडी की छापेमारी पर कांग्रेस नेता को घेरने की कोशिश करते हुए बुधवार को कहा था कि चन्नी आम आदमी नहीं बेईमान आदमी हैं। आप संयोजक ने अपनी टिप्पणी के माध्यम से चन्नी के खुद को आम आदमी बताने के प्रयासों को निशाना बनाने की कोशिश की थी। चन्नी पिछले साल पंजाब के मुख्यमंत्री बनने के बाद से खुद को एक आम आदमी दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।
ईडी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, छापेमारी के दौरान पंजाब में ‘अवैध’ खनन और सम्पत्ति हस्तांतरण से जुड़े दस्तावेज, मोबाइल फोन, 21 लाख रुपए मूल्य से अधिक का सोना और 12 लाख रुपये कीमत की एक ‘रोलेक्स’ घड़ी भी जब्त की गई है।

गौरतलब है कि चन्नी ने भाजपा नीत केन्द्र सरकार पर उन्हें फंसाने की साजिश रचने का आरोप लगाया था। पंजाब विधानसभा के लिए 20 फरवरी को मतदान होना है, जिसमें चन्नी चमकौर साहिब सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार हैं।



और भी पढ़ें :