मोदी सपने बेचते हैं, केजरीवाल झूठ का कारोबार करते हैं : कांग्रेस

नई दिल्ली| पुनः संशोधित शनिवार, 28 जनवरी 2017 (08:44 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। कांग्रेस ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री का उपहास उड़ाया। पार्टी ने कहा कि जहां मोदी 'सपने बेच रहे हैं' वहीं केजरीवाल भी 'सपनों के सौदागर' हैं, जो झूठ और झूठे वादों का कारोबार करते हैं।
 
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, 'जहां तक अरविंद केजरीवाल का सवाल है तो वह मोदी से एक कदम आगे हैं। जहां एक सपने बेच रहा है तो दूसरा सपनों का सौदागर है। वे झूठ बोलने, अफवाह फैलाने और झूठे वादे करने में पारंगत हैं।'
 
पंजाब के लोगों के लिए केजरीवाल के मुफ्त की रेवड़ियों की घोषणा करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर यह भारत में होना है कि देश राजनैतिक झूठ से आगे बढ़ता है तो वे पारंगत हैं। मोदी पर हमला करते हुए सिब्बल ने कहा कि यहां तक कि प्रधानमंत्री भी पंजाब में कह रहे हैं कि देश में ड्रग्स की कोई समस्या नहीं है।
 
उन पर निशाना साधते हुए सिब्बल ने कहा, 'भारत के लोग नहीं जानते हैं। जो बात मोदी जानते हैं वो पंजाब के लोग भी नहीं जानते हैं। मोदी जानते हैं कि पंजाब में कोई ड्रग की समस्या नहीं है। मोदी जानते हैं, लेकिन पंजाब के लोग नहीं जानते हैं। यह सर्वाधिक दुर्भाग्यपूर्ण है---तमाम बुद्धिमत्ता मोदी से आती है। जो वह कहते हैं वह सच है।' (भाषा) 



और भी पढ़ें :