हमारे पास पैसा नहीं, सिर्फ मंच था : अरविंद केजरीवाल

FILE

साथ ही उन्होंने माना कि आप राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर सकती थी। दिल्ली में छह महीने पहले हुए विधानसभा चुनाव में आप दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी।

उन्होंने कहा, यह हमारा पहला (आम) चुनाव था। यह अच्छी शुरुआत है। हालांकि हम दिल्ली के परिणामों को लेकर थोड़ा परेशान हैं। हम राष्ट्रीय राजधानी में अच्छा कर सकते थे। उनसे पूछा गया कि आप को कुछ खास सीटों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए था। इस पर केजरीवाल ने कहा, मेरा हमेशा से कहना रहा है कि यह लोगों का चुनाव है और हमारे पास धन नहीं था। हम सिर्फ लोगों को मंच दे रहे थे।

नई दिल्ली| भाषा|
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के गिरते ग्राफ और खराब प्रदर्शन पर पार्टी संयोजक ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी ने अच्छी शुरुआत की है।
उन्होंने कहा, हम पंजाब के परिणामों को लेकर हैरान हैं, जबकि दिल्ली के परिणामों से हमें झटका लगा है। हम अगले तीन-चार दिनों में परिणामों पर चर्चा करने के लिए बैठक करेंगे। लोकतंत्र में लोगों का फैसला सर्वोपरि है और हम इसे स्वीकार करते हैं। मैं लोगों के प्यार और सम्मान के लिए आभारी हूं। गौरतलब है कि 'आप' ने 443 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे। (भाषा)



और भी पढ़ें :