योगी सरकार के इस बड़े फैसले पर यह क्या बोल गए अखिलेश...

लखनऊ| अवनीश कुमार| पुनः संशोधित शनिवार, 8 अप्रैल 2017 (07:20 IST)
लखनऊ। में 24 घंटे बिजली देने का फरमान जारी करते ही ने अपने घोषणापत्र में दी गई दूसरी बात को पूरा करने का काम किया है तो वहीं पुर्व मुख्यमंत्री ने इस पर चुटकी लेते हुए उत्तर प्रदेश सरकार को घेरने का प्रयास किया है।

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा है कि मुख्यालय में 24 घंटे तहसील में 20 घंटे ओवा गांवों में 18 घंटे बिजली देने सुनिश्चित करें और जल्द से जल्द जहां-जहां अभी भी बिजली की सुचारू व्यवस्था नहीं है वहां वहां व्यवस्था कराई जाए।

बस क्या था विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विटर के माध्यम से चुटकी लेते हुए कहा है कि जितनी बिजली पहले से ही मिल रही है,उतने ही की घोषणा फिर से करना निरर्थक है। जनता की अपेक्षा यथास्थिति की नहीं, इससे अधिक आपूर्ति की है।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस बयान के आने के बाद से जहां भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता इसे विपक्षी की हताशा बता रहे हैं तो वहीं समाजवादी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को घेरती नजर आ रही है पर जो भी हो ट्विटर पर संग्राम जारी है।



और भी पढ़ें :