विजय माल्या बोले, यूपीए और एनडीए के बीच फुटबॉल बना...

नई दिल्ली| पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2017 (12:18 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। लोन डिफॉल्ट केस में फंसने के बाद देश से बाहर रहे बिजनेसमैन विजय माल्या ने राजनीतिक दलों पर हमला करते हुए कहा कि मैं टीम यूपीए और टीम एनडीए के बीच बनकर रह गया हूं जिसमें दुर्भाग्यवश कोई रेफरी नहीं है।
 
विजय माल्या ने ट्वीट कर कहा कि मैं टीम यूपीए और टीम एनडीए के बीच फुटबॉल बनकर रह गया हूं जिसमें दुर्भाग्यवश कोई रेफरी नहीं है। 
 
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि सीबीआई के आरोपों को देख हतप्रभ हूं। उन्होंने कहा कि सीबीआई ने मारन को नुकसान पहुंचाने के लिए भी बड़ा नाटक रचा था, लेकिन अंतत: क्या हुआ। सीबीआई जीती या मारन। 
 
इससे पहले विजय माल्या ने ट्वीट कर कहा था कि सीबीआई जानबूझकर केवल वही मेल लीक कर रही है जिससे मामले को भटकाया जा सके। उन्होंने आरोप लगाया कि इन ई-मेल्स के जरिए मेरे और यूपी सरकार के बीच सांठगांठ साबित करने की कोशिश की जा रही है।
 
ईडी और सीबीआई समेत तमाम जांच एजेंसियां लोन मामले में माल्या के खिलाफ जांच कर रही हैं। अदालत ने माल्या के खिलाफ समन भी जारी किया है लेकिन माल्या पेश होने नहीं आए।
 
गौरतलब है कि भाजपा ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कारोबारी विजय माल्या को 9000 करोड़ रुपए का लोन दिलाने में पूर्व प्रधानमंत्री सिंह ने मदद की थी। पार्टी ने विजय माल्या के साथ इन दोनों के कथित पत्राचार की जानकारी दी और सभी चिट्ठियां भी मीडिया के सामने पेश कीं। बाद में कांग्रेस ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था।



और भी पढ़ें :