Fruit Seller Viral Video: इस फल बेचने वाले का अंदाज देखेंगे, तो भूल जाएंगे कच्चा बादाम और ले लो पुदीना (देखें वीडियो)

पुनः संशोधित मंगलवार, 5 जुलाई 2022 (13:03 IST)
हमें फॉलो करें
Photo - Twitter
इन दिनों ट्विटर और रेडिट पर चिल्ला-चिल्ला कर एक अनोखे अंदाज में फल बेचने वाले व्यक्ति का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फलवाला अजीब आवाजें निकालकर और अतरंगी चेहरे बनाकर फल बेचता नजर आ रहा है। इस वीडियो को रेडिट पर अपलोड करने वाले व्यक्ति ने कैप्शन में लिखा है कि अगर मेरा फल वाला मुझे ऐसे फल नहीं बेचता, तो मुझे उससे फल खरीदने में कोई रूचि नहीं है। महज दो दिनों में इस वीडियो को करीब 25 लाख लोगों ने देखा और शेयर किया है।


ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए आजकल गलियों में घूम-घूमकर फल-सब्जी आदि सामान बेचने वाले कई तरह के पैंतरे आजमाते हैं। गली-महोल्लों में लोग इनके अंदाज से प्रभावित होकर इनका वीडियो बनाने लग जाते हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है। 'काचा बादाम' वाले भुबन बादायकर को तो आप जानते ही होंगे, जिनके गाने ने उन्हें रातों रात सुपरस्टार बना दिया था। इसी तरह अनोखे अंदाज में 'ले लो पुदीना' कहकर पुदीना बेचने वाले का भी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।
वायरल वीडियो में व्यक्ति बड़े ही आक्रामक ढंग से पपीते और तरबूज काटता दिख रहा है। जैसे ही अंदर से फलों का रंग अच्छा निकलता है, वैसे ही ये व्यक्ति जोर से चिल्लाता है - 'कितना लाल है'.

ये वीडियो कहां का है, इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता। लेकिन, इस फलवाले ने देशभर के लोगों को हंसाया है। ट्विटर पर कमेंट सेक्शन में एक यूजर लिखता है कि दुनिया की सर्वश्रेष्ठ यूनिवर्सिटी में भी ऐसी मार्केटिंग पिच नहीं सिखाई जाती, ऐसा कुछ आपको भारत की गलियों में ही देखने को मिल सकता है।




और भी पढ़ें :