पत्थरबाजों ने पर्यटक को मार डाला, शर्म से झुका महबूबा मुफ्ती का सिर

Last Updated: मंगलवार, 8 मई 2018 (11:37 IST)
श्रीनगर। शहर के बाहरी इलाके में नारबाल के पास भीड़ द्वारा किए गए बवाल में सोमवार शाम यहां 22 साल के तमिलनाडु के एक की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चेन्नई निवासी आर थिरूमनी (22 साल) को श्रीनगर के नारबाल इलाके में आज सुबह सिर में एक पत्थर लगा, जिससे वह घायल हो गया।

एक अधिकारी ने बताया कि थिरूमनी को सौरा स्थित एसकेआईएमएस अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी बाद में मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पर्यटक के मारे जाने पर दुख जताया और कहा कि इस घटना से मेरा सिर शर्म से झुक गया है।

उन्होंने मृत पर्यटक के परिवार से मिलने के बाद कहा, यह बहुत ही दुखद और लोमहर्षक है। वहीं नेता विपक्ष एवं नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, हमने उस वाहन पर पथराव कर एक पर्यटक को मार दिया, जिसमें वह यात्रा कर रहा था।

उन्होंने कहा, जब हम इन पत्थरबाजों और उनके तरीकों को महिमामंडित करते हैं तो हमारे सिर शर्म से झुक जाने चाहिए कि हमने एक पर्यटक को, एक अतिथि को पथराव कर मार दिया। पूर्व मुख्यमंत्री ने पथराव में घायल हुई महिला के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

उन्होंने ट्वीट किया, मुझे यह जानकर भी दुख है कि नरबाल में हुए पथराव में उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा की रहने वाली एक युवती भी घायल हुई है। मैं उसके और अन्य घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। (भाषा)



और भी पढ़ें :