सांसद महुआ मोइत्रा के बयान से टीएमसी ने झाड़ा पल्ला, काली को बताया था मांस खाने वाली देवी

Last Updated: मंगलवार, 5 जुलाई 2022 (19:16 IST)
हमें फॉलो करें
अब मणिमेकलई की फिल्‍म ‘काली’ को लेकर देश में विवाद है। फिल्‍म की डायरेक्‍टरर मणिमेकलई ने ट्विटर पर अपनी शॉर्ट फिल्म ‘काली’ का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें हिंदू देवी ‘काली’ को सिगरेट पीते हुए और हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा थामे दिखाया है।

इस विवाद में टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा ने भी विवादित बयान दिया था। लेकिन उनके बयान से टीमएसी ने पल्‍ला झाड़ लिया है। पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने अपनी सांसद महुआ मोइत्रा के काली देवी पर दिए गए बयान से पल्ला झाड़ लिया है। पार्टी ने कहा कि महुआ मोइत्रा ने मां काली देवी को लेकर जो भी बयान दिया है वह उनका निजी बयान है और पार्टी इसका समर्थन नहीं करती है।

बता दें कि टोरंटो में रहने वाली फिल्मकार लीना मणिमेकलई ने शनिवार को ट्विटर पर अपनी शॉर्ट फिल्म ‘काली’ का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें हिंदू देवी को धूम्रपान करते और हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा थामे हुए दिखाया गया है। इसको लेकर विवाद बढ़ गया है।

टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा ने मां काली को मांस खाने वाली और शराब स्वीकार करने वाली देवी बताया था। उन्होंने कहा कि वह देवी काली को इसी रूप में देखती हैं और फिल्‍म के पोस्‍टर कोई बुराई नहीं है। अब महुआ मोइत्रा को सोशल मीडिया में ट्रोल किया जा रहा है।

टीएमसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2022 में महुआ मोइत्रा द्वारा की गई टिप्पणियां और देवी काली पर व्यक्त उनके विचार उनकी व्यक्तिगत क्षमता में किए गए हैं और पार्टी उनका किसी भी तरीके से समर्थन नहीं करती है। अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस इस तरह की टिप्पणियों की कड़ी निंदा करती है’



और भी पढ़ें :