हेलिकॉप्टर क्रैश में एक मात्र बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का भोपाल से गहरा नाता, तीनों सेनाओं से जुड़ा है पूरा परिवार

Author विकास सिंह| Last Updated: गुरुवार, 9 दिसंबर 2021 (23:07 IST)
हमें फॉलो करें


भोपाल। तमिलनाडु के कुन्नूर में CDS बिपिन रावत समेत सेना के 14 अफसरों को ले जा रहे हेलिकॉप्टर के क्रैश होने के बाद पूरा देश सदमे में है। हादसे का शिकार हुए हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत, पत्नी मधुलिका रावत सहित 13 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में एक मात्र जिंदा बचे ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह का सेना के अस्पताल में इलाज जारी है।
ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह का मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से काफी गहरा नाता है। वरूण के पिता रिटायर्ड कर्नल केपी सिंह सेना में थे और अब अपनी पत्नी के साथ भोपाल में ही रहते है। हादसे के वक्त वरूण सिंह के पिता केपी सिंह अपने छोटे बेटे कमांडर तनुज सिंह जो नौसेना में है की बेटी का जन्मदिन मनाने मुंबई गए हुए थे। की सूचना मिलते ही मुंबई से ही पूरा परिवार कन्नूर पहुंच गया है।
भोपाल में के पड़ोसी कर्नल ईशान सिंह बताते हैं कि उनकी फोन पर वरूण के पिता केपी सिंह से बात हुई है। फोन पर पिता ने बताया कि वरूण सिंह का वेलिंगटन के सेना अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत अभी स्थिर है। पड़ोसियों के मुताबिक ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह हादसे में गंभीर रुप से झुलस गए है।





और भी पढ़ें :