नाले में जाकर बैठे MLA , कहा - 'काम नहीं हुआ तो फिर से ऐसा करूंगा'

पुनः संशोधित बुधवार, 6 जुलाई 2022 (11:47 IST)
हमें फॉलो करें
नेल्लोर। आंध्र प्रदेश की नेल्लोर सीट से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक कोटमरेड्ड़ी श्रीधर रेड्डी नाले की सफाई ना होने के विरोध में नाले

में ही जाकर बैठ गए। उनका कहना है कि स्थानीय लोगों की समस्याओं को जिम्मेदारी से सुलझाना मेरा दायित्व है।
मैंने संबद्ध अधिकारियों को तय सीमा की भीतर नाले की सफाई करवाने को कहा है। अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो मैं पुनः नाले में बैठकर विरोध प्रदर्शन करूंगा।

ये मामला नेल्लोर के उम्मा रेड्डी गुंटा इलाके का बताया जा रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक रेड्डी मंगलवार को नेल्लोर के ग्रामीण क्षेत्रों की ड्रेनेज लाइन का जायजा लेने पहुंचे। जहां उन्होंने खुले नाले से निकलने वाली गंदगी और बदबू से परेशान ग्रामीणों से बात की। रेड्डी ने कहा कि उन्होंने बारिश के पहले भी कई बार इस नाले की सफाई के संदर्भ में अधिकारियों से शिकायत की थी।
अधिकारियों द्वारा नाले की सफाई ना किए जाने पर रेड्डी नाले में जाकर बैठ गए। इस कार्य में उनका साथ वहां मौजूद ग्रामीणों ने भी दिया। इसके कुछ समय बाद जब उच्चाधिकारियों ने लिखित आश्वासन दिया, तब जाकर रेड्डी नाले से बाहर आए।

रेड्डी ने कहा कि नेल्लोर के लोगों की समस्याओं को हल करना मेरी जिम्मेदारी है, मुझे उन्हें जवाब देना होता है। मैंने उन्हें उचित समय सीमा के भीतर नाले की सफाई कराने को कहा है। ऐसा न होने पर मैं फिर से इसी तरह नाले में बैठकर प्रदर्शन करूंगा। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद से विधायक कोटमरेड्ड़ी श्रीधर रेड्डी को काफी लोगों की सराहना मिल रही है।




और भी पढ़ें :